पैसों के लिए डबल शिफ्ट में काम करती थीं नोरा फ़तेहि, अब है सुपरहिट बेली डांसर

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर गाने 'दिलबर-दिलबर' के रीमिक्स से रातों-रात हिट हुईं अभिनेत्री नोरा फतेही आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि नोरा एक कनाडियन डांसर, मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्हें आप सभी ने हार्डी संधू की वीडियो म्यूजिक एल्बम 'क्या बात है' में भी देखा होगा। आप सभी को बता दें कि नोरा को बेली डांस के लिए दुनियाभर में महारत हासिल है और वह एक बेहतरीन बेली डांसर हैं लोग उनके दीवाने हैं। हिट होने से पहले नोरा बहुत सी छोटी-छोटी नौकरी कर अपना गुजारा करती थीं और उन्होंने पेट पालने के लिए कभी मॉल तो कभी कॉफी शॉप पर नौकरी की थी लेकिन हिट होने के बाद से उनका सिक्का ऐसा चला कि लोग उनका नाम याद कर बैठे हैं। नोरा हिट होने के पहले एक टेलीकॉलर की भी जॉब कर चुकी हैं।

इस जॉब के दौरान वह लॉटरी की टिकट भी बेचा करती थीं और इस दौरान उन्हें सैलरी के साथ इंसेटिंव भी मिल जाता था। इस दौरान उनका काम सिर्फ 6 महीने तक ही चला और फिर उन्होंने यह जॉब छोड़ दी। वहीं टेलीकॉलर की जॉब छोड़ने के बाद नोरा ने एक कॉफी शॉप ज्वॉइन किया जहां वह एक वेट्रेस की नौकरी किया करती थीं और इस दौरान वह डबल शिफ्ट किया करती थीं क्योंकि उन्हें पैसे की कमी थी।

आपको बता दें कि नोरा एक बेहतरीन परफोर्मर बनना चाहती थीं लेकिन उनका ये सपना भारत में आकर पूरा हुआ। उन्होंने सबसे पहले भारत आकर हिंदी भाषा पर अपनी पकड़ बनाई और उसके बाद वह हिट होती गईं। उन्होंने शो के सीजन 9 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी लेकिन शो से वह जल्द ही आउट हो गई थीं। उस दौरान उनका नाम अंगद बेदी के साथ जुड़ा था लेकिन दोनों अधिक समय तक साथ नहीं रह पाए।

ऑरेंज ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं हिना खान, देखिए तस्वीरें

रेड साड़ी में खूबसूरत नजर आई नीना गुप्ता, सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर

रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड के इन सितारों पर साधा निशाना, बहन कंगना रनौत को बताया देश की बेटी

Related News