रेड साड़ी में खूबसूरत नजर आई नीना गुप्ता, सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर
रेड साड़ी में खूबसूरत नजर आई नीना गुप्ता, सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर
Share:

फिल्मों में अपनी ऐक्टिंग से ध्यान खींचने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग वाली ऐक्ट्रेस अपने फैंस के लिए विडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब नीना गुप्ता ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की हुई है.  मंगलवार को नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह रेड साड़ी में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने सीढ़ियों पर बैठकर पोज दिया हैं. इस तस्वीर के साथ ऐक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, 'इंतजार और अभी.' तस्वीर शेयर करते ही ऐक्ट्रेस के फैंस ने कॉमेंट करना शुरू कर दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि हाल ही में नीना गुप्ता ने सेाशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें वह नई हेयरस्‍टाइल में बॉस वाले लुक में दिख रही हैं. फोटो में वह ब्‍लॉन्‍ड हाइलाइट्स के साथ स्‍लीक बॉब कट में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, 'गूगल वालो, अब तो मेरी उमर कम करके लिख दो.' 

 नीना गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में दिखाई देंगी. यह फिल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वह इस फिल्म में एक बार फिर आयुष्मान खुराना और गजराव के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले इन तीनों ऐक्टर्स ने फिल्म 'बधाई हो' में काम किया था.

प्राइवेट जेट खरीदने का प्लान मना रही है आलिआ भट्ट, जानिये कमाई और निवेश की पूरी डिटेल

अक्षय कुमार 'धूम 4' का हिस्सा होंगे या नहीं, सामने आई इस वाइरल खबर की सच्चाई

विधु विनोद चोपड़ा की दो प्रमुख अभिनेत्रियों ने की मुलाकात, जानिए कटा है खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -