रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड के इन सितारों पर साधा निशाना, बहन कंगना रनौत को बताया देश की बेटी
रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड के इन सितारों पर साधा निशाना, बहन कंगना रनौत को बताया देश की बेटी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'पंगा' की सक्‍सेस को इंजॉय  कर रही हैं. फिल्‍म में कंगना की परफॉर्मेंस को क्रिटिक्‍स और ऑडियंस ने काफी पसंद भी किया. कंगना उन ऐक्‍ट्रेसेस में से हैं जो फिल्‍मों के अलावा सोशल इश्‍यूज पर भी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं और यही वजह है कि उन्‍होंने इंडस्‍ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है. बीते कुछ दिनों से देशभर में अलग-अलग जगहों पर सीएए और एनआरसी को लेकर प्रोटेस्‍ट हो रहा है. इसके विरोध में तमाम लोग हैं जिनमें कुछ बॉलिवुड सिलेब्‍स भी शामिल हैं. वे ट्विटर पर या अपने इंटरव्‍यूज में इसे लेकर अपनी राय जाहिर करते हैं.

कुछ दिनों पहले जब दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंचीं तो उस पर भी काफी राजनीति हुई थी. कई लोगों ने माना कि उसका असर ऐक्‍ट्रेस की फिल्‍म 'छपाक' की कमाई पर हुआ जो कि बॉक्‍स ऑफिस पर 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' से काफी पीछे रह गई. इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर वायरल हो रही है. इसमें ऊपर की तरफ स्‍वरा भास्‍कर, दीपिका पादुकोण और तापसी पन्‍नू दिखाई दे रही हैं जबकि उनके नीचे कंगना रनौत अपने 'मर्णिकर्णिका' लुक में दिख रही हैं. तस्‍वीर पर ऊपर 'भेड़ की हाहाकार के बदले' लिखा है जबकि नीचे 'शेर की एक दहाड़' लिखा है. इस पिक्‍चर को अब कंगना की बहन रंगोली ने शेयर किया है.

रंगोली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यह वॉट्सऐप पोस्‍ट वायरल हो रहा है. हा हा.. पूरी तरह से सहमत हूं. चिल्‍लर बॉलिवुड की टुकड़े गैंग के लिए देश की एक ही बेटी काफी है. जय हिंद. ' अब इस पोस्‍ट पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में दिखाई देंगी. फिल्‍म से उनके कई लुक्‍स सामने आ चुके हैं जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. इसके अलावा वह ऐक्शन फिल्म 'धाकड़' में दिखेंगी.

प्राइवेट जेट खरीदने का प्लान मना रही है आलिआ भट्ट, जानिये कमाई और निवेश की पूरी डिटेल

अक्षय कुमार 'धूम 4' का हिस्सा होंगे या नहीं, सामने आई इस वाइरल खबर की सच्चाई

विधु विनोद चोपड़ा की दो प्रमुख अभिनेत्रियों ने की मुलाकात, जानिए कटा है खास

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -