Video: भारती के शो में नोरा फतेही को मिला डांस चैलेंज, एक्सेप्ट कर हिला दिया स्टेज

इन दिनों बॉलीवुड में नई डांस क्वीन आ गई है और उस क्वीन का नाम है नोरा फतेही. नोरा इन दिनों सभी को अपने डांस से दीवाना बना रहीं हैं और वह आजकल लगभग हर दूसरी फिल्म में नजर आ रही हैं. उनके डांस के लोग दीवाने हो गए हैं और उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. इस समय नोरा की इंडस्ट्री में सेकंड इनिंग काफी सक्सेसफुल नजर आ रही है और अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' के प्रमोशन के लिए वह कॉमेडियन भारती सिंह के शो खतरा खतरा खतरा में नजर आईं. आपको बता दें क्वी नोरा ने वहां पर एक एक्टर का डांस चैलेंज एक्सेप्ट किया और नोरा ने अपनी फिल्म के नए सॉन्ग 'साकी-साकी' पर ऐसा डांस किया कि पूरा स्टेज हिल गया और फैंस की तालियां बंद होने का नाम नहीं ले रही थीं.

 

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस डांस की एक क्लिप शेयर की है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि नोरा ने डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ''कोई नहीं, नोरा, क्या कोई मेरे साकी-साकी डांस चैलेंज को एक्सेप्ट कर सकता है.'' आप देख सकते हैं नोरा के इस वीडियो को अबतक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

जी दरअसल इसके पहले जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और उनका वह गाना भी काफी हिट हुआ था. वहीं अब एक बार फिर नोरा, जॉन की अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' में आइटम नंबर करती नजर आएंगी. जिसका नाम 'ओ साकी साकी' है. यह गाना जब आया था तब इसने यूट्यूब पर खूब कमाल दिखाया था और अब नोरा हर जगह इस गाने पर डांस कर सुर्खियां बंटोर रहीं हैं.

शो को बीच में छोड़कर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है यह एक्ट्रेस, नाम सुनते ही हो जाएंगे खुश

'39th' इंडिया डे परेड में शामिल होंगी ये टीवी एक्ट्रेस

KBC : शो के शुरू होने से लेकर अब तक काफी बदल चुका है बिग बी का लुक

Related News