नोएडा के एक स्कूल में फांसी पर लटका मिला छात्र-छात्रा का शव, स्कूल प्रशासन में सनसनी

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में रबूपुरा तहसील के गांव तनाज के एक निजी स्कूल में 11वीं की छात्रा और 12वीं के छात्र की लाशें फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली हैं. सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीमें तुरंत मौके पर पहुंच गई हैं. फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल से सबूतों को और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले की अत्महत्या और हत्या के अनुमानों बीच जांच शुरू कर दी है, छात्र की 15 दिन बाद शादी तय थी.

जेट एयरवेज को जल्द मिल सकती एसबीआई से वित्तीय सहायता

जानकारी के मुताबिक, यह मामला रबूपुरा थाना क्षेत्र के तनाज गांव का है. यहां के ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में शीतकालीन छुट्टी होने की वजह से इन दिनों बंद है. शनिवार सुबह स्कूल में साफ-सफाई करने वाली एक महिला कर्मचारी जब स्कूल में पहुंची तो देखा कि एक कक्षा के दरवाजे पर फंदे से दो शव लटक रहे हैं. महिला ने स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी दी. जहाँ से लोगों ने पुलिस को सूचित किया.

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

पुलिस ने बताया है कि मृतक मनीष (19) रबूपुरा के सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज की कक्षा 12वीं में पढ़ता था. वहीं, 17 वर्ष की छात्रा समीप के ही एक गांव के इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा थी. शनिवार को दोनों का शव ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के अंदर फांसी पर लटका मिला है. पुलिस ने बताया है कि युवक की बाइक आक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के मैन गेट के समीप खड़ी हुई मिली और बाइक के पास ही छात्रा का स्कूल बैग भी मिला है.

खबरें और भी:-

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

30 हजार रु से अधिक सैलरी, योग्यता महज ग्रेजुएट

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

Related News