नितीश कुमार का दावा, बिहार में जल्द लागू होगा सवर्ण आरक्षण

पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को प्रेस वालों से कहा है कि बिहार में आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग (सवर्ण) आरक्षण जल्द लागू होगा. उन्होंने कहा है कि फिलहाल इसको लेकर सभी तरह से विचार किए जा रहे हैं. पटना में लोकसंवाद कार्यक्रम के बाद प्रेस वालों से चर्चा करते हुए भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने की सभी वारदातों को 'मॉब लिंचिंग' मानने से इंकार करते हुए नितीश कुमार ने कहा है कि 'मॉब लिचिंग' का मामला गोरक्षा को लेकर शुरू हुआ था. 

अखिलेश यादव बोले, रामलीला में राम-रावण बनने वालों को भी दो पेंशन

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा है कि बिहार में 'मॉब लिचिंग' की कोई घटना सामने नहीं आई है. उन्होंने ऐसी घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि भीड़ के बीच में हिंसा करने वाले कायर होते हैं. उन्होंने कहा है कि ऐसे लोग भीड़ में शमिल होकर अपनी कुंठा को शांत करने के लिए हिंसा करने पर उतारू हो जाते हैं. 

वसुंधरा का करारा वार, कहा जब ऋणमाफ़ी पीएम मोदी को ही करनी थी, तो कांग्रेस ने क्यों किया वादा ?

नितीश कुमार ने कहा, "ये प्रवृत्ति आज की नहीं हैम बल्कि जब से ये धरती है, तब से इस तरह की घटनाएं घटती रही हैं."  कैमूर में 18 वर्षीय दलित छात्रा की हत्या के मामले में उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच चल रही है. बिहार में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संभावित रैली के विषय में उन्होंने कहा कि देखिए वे बिहार आकर क्या बोलते हैं.

खबरें और भी:-   

VIDEO :लोक सभा चुनाव से पहले बोली सपा, BOSS IS BACK

खतरनाक स्तर पर पहुंचा काबुल का वायु प्रदूषण, अस्पतालों में लगी मरीजों की भीड़

लोकसभा चुनाव: शीला दीक्षित का दावा, नहीं चलेगा मोदी का जादू, राहुल गाँधी करेंगे कमाल

 

Related News