वसुंधरा का करारा वार, कहा जब ऋणमाफ़ी पीएम मोदी को ही करनी थी, तो कांग्रेस ने क्यों किया वादा ?

जयपुर: राजस्थान के चुनाव नतीजे आने के बाद रविवार को झालावाड़ के दौरे पर पहुंची राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार से सवाल पूछते हुए कहा है की जब ऋण माफी पीएम मोदी को ही करना था, तो कांग्रेस ने राज्य के किसानों से इसका वादा क्यों किया? 

VIDEO :लोक सभा चुनाव से पहले बोली सपा, BOSS IS BACK

विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सीएम प्रत्याशी रही राजे ने कहा है कि, ''सत्ता में आते ही कांग्रेस ने किसानों से वादाखिलाफी शुरू कर दी है। राज्य के सीएम गहलोत किसान कर्जमाफी के मुद्दे पर जनता को गुमराह कर रहे हैं। ऋण माफी का वायदा करने वाली गहलोत सरकार आखिर किस कारण पीएम मोदी को पत्र लिखने की बात कह रही है।''

खतरनाक स्तर पर पहुंचा काबुल का वायु प्रदूषण, अस्पतालों में लगी मरीजों की भीड़

वसुंधरा राजे ने राज्य में सत्तारूढ़ रही गहलोत सरकार पर राज्य की जनता से झूठा वायदा कर सत्ता पाने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा है कि, ''कांग्रेस ने अपनी चुनावी घोषणा पत्र में सरकार बनते ही राज्य के प्रत्येक बेरोज़गार युवा को 3500 रुपए बतौर बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। किन्तु सरकार बनने के बाद भी कांग्रेस सरकार बेरोज़गारी भत्ते के लिए कोई कदम नहीं उठाया है। वसुंधरा ने कहा कि राजस्थान मेरा परिवार है, मेरी डोली यहाँ आई थी और अब मेरी अर्थी ही यहाँ से जाएगी।

खबरें और भी:-   

लोकसभा चुनाव: शीला दीक्षित का दावा, नहीं चलेगा मोदी का जादू, राहुल गाँधी करेंगे कमाल

गुलाबचंद कटारिया का बड़ा बयान, कहा मुसलमानों को भी मानना चाहिए 2 बच्चों का नियम

मेहुल चौकसी ने छोड़ी भारत की नागरिकता, तेजस्वी ने मारा ताना, 'भक्तगणों ठोको ताली'...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -