नीतीश ने पथराव करने वालों को माफ़ किया

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बक्सर मे हुए अपने काफिले पर पत्थर चलाने वालो की रिहाई चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने पुलिस को निर्देश दे दिये हैं. उन्होंने कहा कि उनकी जमानत की याचिका का विरोध नहीं किया जाये. गौरतलब है कि समीक्षा यात्रा के दौरान नीतीश कुमार और उनके काफिल पर बक्सर जिले के नन्दन गांव में लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की थी. इस मामले में 27 लोग गिरफ़्तार भी हुए थे. जिनमे कई महिलाएं भी हैं.

इस बीच नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में बुधवार को कहा कि ग्रामीण लोगों को कुछ बाहरी लोगों ने उकसाया था. जिसके कारण ये घटना हुई. उन्होंने राज्य के पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिया है कि किसी को बेवजह तंग ना किया जाए. वही जांच में शामिल अधिकारियों का कहना है कि ये घटना राजनीतिक दल के इशारे पर बाहरी लोगों के द्वारा करवाई गई है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि न्याय के साथ विकास से कोई समझौता नहीं होगा और समीक्षा यात्रा वोट के चक्कर में किया गया काम नहीं है. जब जनता हमें मौका देती है तो हमें सेवा करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर पत्थर की बौछार करते रहें, लेकिन हम अपना काम निरंतर करते रहेंगे. अब दहेज प्रथा और बाल विवाह के खिलाफ जो सशक्त अभियान पूरे बिहार में चल रहा है.

नीतीश कुमार ने की मानव श्रृंखला का हिस्सा बनने की अपील

बिहार में ईंटो की ढुलाई के लिए भी लगेगा ई-चालान

नीतीश कुमार करेंगे पवन ऊर्जा से रोजगार को रोशन

 

Related News