विस्फोटक मिलने के बाद घबराई नीता अंबानी, लिया ये बड़ा फैसला

लोकप्रिय बिज़नेसमेन मुकेश अंबानी की फैमिली को धमकी मिलने में कोई नई बात नहीं थी। पहले भी धमकियां प्राप्त हुई थीं। मगर मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक प्राप्त होने की खबर जब उनकी वाईफ नीता अंबानी को मिली तो वे एकदम सकते में आई गईं। उन्होंने तुरंत अपना गुजरात का तय दौरा रद्द कर दिया था। यह खबर मुकेश अंबानी परिवार के मुंबई मौजूद एंटीलिया आवास में लगी सिक्योरिटी के चीफ ने NIA को दी है।

वही मुकेश अंबानी के आवास के सिक्योरिटी चीफ ने कहा कि विस्फोटकों वाले वाहन तथा धमकी भरा पत्र एंटीलिया के बाहर मिलने की जानकारी प्राप्त होते ही नीता अंबानी ने तत्काल यह बात अपने पति मुकेश अंबानी को बताई। उस दिन उन्हें गुजरात के जामनगर में एक इवेंट में जाना था। इसके पश्चात् उनके उस इवेंट को पहले रि-शेड्यूल किया गया। मगर बाद में उस इलाके के पुलिस उपायुक्त के सुझाव पर नीता अंबानी ने वो दौरा स्थगित कर दिया था।

वही सिक्योरिटी चीफ का यह बयान 25 फरवरी को अंबानी के घर के समीप जिलेटिन की छड़ों के साथ SUV गाड़ी मिलने के पश्चात् NIA ने दायर किया था। अंबानी के आवास के सुरक्षा प्रमुख का यह बयान व्यवसायी मनसुख हिरेन के क़त्ल के संबंध में बर्खास्त पुलिस अफसर सचिन वाजे तथा 9 अन्य के विरुद्ध NIA द्वारा दायर की गई चार्ज शीट में दर्ज है। NIA ने यह चार्ज शीट 3 सितंबर को स्पेशल कोर्ट में दाखिल की है।

क्रेडिट, डेबिट कार्ड डेटा की सुरक्षा के लिए आरबीआई ने जारी किया नया नियम

रणवीर सिंह के लुक ने एक बार फिर फैंस को किया हैरान, चर्चा में नया हेयर स्टाइल

भारतीय क्रिकेट टीम के वो 5 मशहूर खिलाड़ी जिनका हुआ तलाक

Related News