आम्रपाली दुबे संग समंदर किनारे रोमांस करते हुए नज़र आए निरहुआ

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी लोगों को बहुत ही पसंद आती है. आम्रपाली और निरहुआ (Dinesh Lal Yadav aka Nirahua) को साथ में बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस हमेशा ही उत्साहित दिखाई देते है. इस बीच अपने दर्शकों की ओर उत्सुकता को बढ़ाते हुए आम्रपाली और निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा कर दिया है, जिसमें दोनों बहुत ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे है. आम्रपाली और निरहुआ की इस वीडियो में केमिस्ट्री इतनी रोमांटिक लग रही है कि यह वीडियो अब इंटरनेट पर तबाही भी मचा दी है.

आम्रपाली संग रोमांटिक हुए निरहुआ: यह वीडियो आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने इमोजी साझा कर दी है, जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो कहना चाह रही हैं कि हम दोनों यानी उन्हें और निरहुआ को किसी की नजर न लगे. वीडियो के बारें में बात की जाए, तो इसमें आप देखेंगे कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं. निरहुआ काले रंग की कमीज और डेनिम में हैं. वहीं, आम्रपाली दुबे ने काले रंग की साड़ी भी पहन रखी है.

वीडियो में आप देखेंगे कि समंदर या नदी किनारे एक ब्रिज पर आम्रपाली की तरफ निरहुआ बढ़ते हुए दिखाई दे रहे है. जिसके उपरांत वह आम्रपाली को अपनी बाहों में लेते हैं और उनके साथ रोमांटिक होने का प्रयास भी कर ली है. दोनों बॉलीवुड मूवी ‘विजयपथ’ के गाने ‘राह में उनसे मुलाकात हो गई’ पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे है.

 

 

भोजपुरी क्वीन ने बिकिनी की फोटो में ढाया कहर, दीवाने हो गए फैंस

नम्रता ने फैंस को दिए आज के दर्शन, अपने डांस से जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर लीक हुआ इस मशहूर अदाकारा का MMS, हर तरफ मची सनसनी

Related News