रणवीर को कड़ी टक्कर दे रहे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, Box Office पर मच रही भगदड़

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार के रूप में निरहुआ उर्फ दिनेश लाल पहचाने जाते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते सप्ताह उनकी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' रिलीज़ हुई है और इसे लेकर कहा जा रहा है निरहुआ की यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा जगत की सबसे महंगी फिल्म है. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म को 4 करोड़ की लागत में बनाया गया है और फिलहाल यह फिल्म धुंआ-धार कमाई कर रही है. यह फिल्म 15 फरवरी के दिन रिलीज़ हुई थी.

ख़ास बात यह है कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे स्टारर इस फिल्म की कमाई का ग्राफ हर दिन बढ़ रहा है. दुसरे और एक मामले में आलिया और रणवीर द्वारा अभिनीत फिल्म  'गली बॉय' को भी एक मामले में यह फिल्म काफी टक्कर देती हुई नजर आ रही है. 

निरहुआ की यह फिल्म यूपी, बिहार, गुजरात और नेपाल में रिलीज़ की गई है. वहीं सिंगल सिनेमा हॉल में इस फिल्म देखने के लिए रोजाना ही एक बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो रही है. इस मामले में ही  'निरहुआ चलल लंदन' रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गली बॉय' को टक्कर दे रही है. आपको बता दें कि चाहे  फिल्म के बजट और कमाई में निरहुआ की फिल्म भले पीछे हो, लेकिन दर्शकों की भीड़ जुटाने के मामले में वह 'गली बॉय' से कड़ा मुकाबला कर रही है. 

 

VIDEO से रानी ने बनाया फैंस को दीवाना, अंग्रेजी गाने पर ऐसे जमाया रंग

VIDEO : भीड़ के सामने पवन सिंह ने लगाया अक्षरा को गले, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन और फिर...

पंजाबी गाने पर जमकर नाची दो सेक्सी भोजपुरी एक्ट्रेस, वायरल वीडियो उड़ा रहा सभी के होश

प्रेम युद्ध में नजर आएगा पूनम-गौरव का रोमांस, खत्म की शूटिंग

Related News