निधि झा के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम, यहाँ देखे वीडियो

भारत में लगभग हर दुसरे फैंस को भोजपुरी स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस निधि झा की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आती है. दोनों के सॉन्ग को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. इस समय सोशल मीडिया पर दोनों का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों अपने डांस और हॉट अवतार से फैन्स को घायल करते नजर आ रहे है.

सोनभद्र कांड पर सीएम योगी ने जताया दुख, किया यह दावा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पवन सिंह और निधि झा का वी आई पी कलर सॉन्ग सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. दोनों के इस वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट आर रहे हैं. उनके इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर कमेंट कर फैन्स दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.निधि झा एक फेमस मॉडल हैं जो हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों और भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं. वह बालिका वधू, क्राइम पेट्रोल, सपने सुहाने लडकपन के, अदालत, एनकाउंटर, बेइंतहा, सावधान इंडिया और आहट में नजर आ चुकी हैं.इस दौरान वह अपनी एक्टिंग के दम पर फैन्स के दिलों में अलग पहचान कायम कर चुकी हैं. निधि झा के चाहने वाले पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं जो उनकी तारीफ करना कभी नहीं भूलते हैं.

जब जोरदार अंदाज में लड़ पड़ी रणबीर-आलिया की बहन करिश्‍मा-पूजा

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर निधि झा भी काफी एक्टिव रहती हैं वह सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो उनके फैन्स को काफी पसंद आती है.निधि झा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बेहद बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है. एक बार जो निधि झा को देख लेता है उम्र भर के लिए उनका फैन बन जाता है.निधि झा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 472के फॉलोअर्स हैं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब तक 670 पोस्ट कर चुकी हैं. उनके ये पोस्ट सोशल मीडिया पर कोहराम मचा चुके हैं. निधि झा के सॉन्ग सोशल मीडिया पर इससे पहले भी वायरल होते रहे हैं.

देर रात मनीष मल्होत्रा के घर दिखीं यह एक्ट्रेस, पहन रखीं थी यह सेक्सी ड्रेस

Collection : 2 दिन में ही बजट के करीब पहुंची ड्रीम गर्ल...

इस फिल्म में आलिया के किरदार को निभाना चाहती हैं ड्रीम गर्ल नुसरत..

 

Related News