इस फिल्म में आलिया के किरदार को निभाना चाहती हैं ड्रीम गर्ल नुसरत..
इस फिल्म में आलिया के किरदार को निभाना चाहती हैं ड्रीम गर्ल नुसरत..
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream girl Movie) हाल ही रिलीज हुई है. फिल्म ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. इसकी कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है और दर्शक इसे अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं. इसके अलावा नुसरत ने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का जिक्र किया है. जानते हैं आलिया भट्ट के बारे में क्या कहती हैं नुसरत. 

दरअसल, नुसरत भरूचा ने कहा, ‘मैंने ऐसा पहले भी कहा है कि अगर मैं कोई फिल्म कर सकती तो वो 'कपूर एंड संस' होती. मैं उसमें आलिया भट्ट का किरदार निभाना चाहती हूँ. हालांकि वो एक फैमिली के बारे में थी. मुझे उन्हें (आलिया) देखकर अच्छा लगा क्योंकि उनका किरदार बेहद शानदार था. मैं साल 2013 में आई फिल्म आंखों देखी की तरह किसी फिल्म का हिस्सा भी बनना चाहूंगी.’

इन सब के अलावा नुसरत भरूचा ने आगे कहा, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी, लेकिन क्या उससे पहले कोई मुझे किसी हिट फिल्म में देखना चाहता था, नहीं. मैं साल 2008 से एक्टिंग कर रही हूं. बात ये है कि मैं वही करती हूं जो मैं करना चाहती हूं. लोगों ने मुझे थोड़ा और ज्यादा पसंद करना शुरू किया है. हर फिल्म के साथ मैं आगे बढ़ रही हूं. अगर पिछले कुछ साल में अचानक से एक फिल्म अच्छा करती है तो ये मेरी पसंद की जा चुकी चॉइस को नहीं बदल सकती.’ यकीनन उनकी एक्टिंग में दम है और उनकी फिल्मों का चुनाव का बेहतर है जिसके चलते लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं. 

ड्रीम गर्ल फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है. फिल्म में विजय राज, अन्नू कपूर, मंजोत सिंह, निधि बिष्ट और अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदारों में हैं. राज शांडिल्य ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. एकता कपूर फिल्म की प्रोड्यूसर हैं.

ड्रीम गर्ल नुसरत ने किया खुलासा कौन हैं उनका ड्रीम बॉय..

Movie Review : एक बार फिर फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरे आयुष्मान, बेहतरीन है Dream Girl

Gat Gat Song : ड्रीम गर्ल का एक और पार्टी सांग रिलीज़, थिरकने को हो जायेंगे मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -