जब जोरदार अंदाज में लड़ पड़ी रणबीर-आलिया की बहन करिश्‍मा-पूजा
जब जोरदार अंदाज में लड़ पड़ी रणबीर-आलिया की बहन करिश्‍मा-पूजा
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का कनेक्‍शन उनके परिवार को भी खासा पसंद आ रहा है. हालांकि जहां आज यह जोड़ी साथ है, तो एक समय था जब इन दोनों की बहनों की आपस में बिलकुल भी नहीं बनती थी और उन्‍होंने मीडिया के सामने भी अपना गुस्‍सा जताया था. 

आपसे आज यहां पर हम बात कर रहे हैं अभिनेता रणबीर कपूर की चचेरी बहन करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बड़ी (सौतेली) बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के बारे में. बता दें कि यह दोनों ही अदाकारा एक समय पर बॉलीवुड की बड़ी एक्‍ट्रेस रही हैं. दरअसल, बात यह है कि उस समय खबरें थीं कि पूजा द्वारा करिश्‍मा कपूर के माता-पिता के बारे में कुछ कमेंट किया गया था और उस समय करिश्‍मा और करीना के माता-पिता बबीता और रणधीर कपूर अलग रहने लगे थे. 

बता दें कि ऐसे में करिश्‍मा द्वारा पूजा के कमेंट पर अपनी नाराजगी जताते हुए उस समय एक मैगजीन को दिए अपने साक्षात्कार में कहा गया था कि, 'तुम बताओं मेरी क्‍या गलती है. ये पूजा भट्ट है, जिसने मेरे पैरेंट्स के बारे में बुरा कहा और मैंने भी उसका मुंहतोड़ जवाब दिया क्‍योंकि उसका कोई अधिकार नहीं है कि वह मेरे पैरेंट्स  के बारे में कुछ कहे. मनीषा (कोइराला) द्वारा मुझे बिना किसी कारण से मिक्‍सड-अप किड कहा गया और मैंने उसे भी ठीक से सुना दिया था.' हालांकि अब आपको बता दें कि यह बात बीत गई है और अब दोनों परिवार रणबीर-आलिया के कारण साथ आ रहे हैं. 

 

The Zoya Factor : सामने आया Dialogue Promo, फिर सोनम ने मचाई धूम

ब्लैक बिकिनी और मदहोश अदा, देखें इस हसीना का कातिल फोटोशूट

द्वारकाधीश के बाद सोमनाथ के दरबार में पहुँची कंगना, लाल के बाद पहना हरा सूट

KRK का नया गाना : अमिताभ बच्चन ने की बढ़ाई, लोगों ने जमकर खिल्ली उड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -