याच राइड करते समय बिगड़ा प्रियंका चोपड़ा का बैलेंस, पति निक ना होते तो...

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ पेरिस में हैं. जी दरअसल, प्रियंका के ससुराल में जेठ की दूसरी शादी होने जा रही है और प्रियंका के जेठ जो जोनस अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ दोबारा शादी करने जा रहे हैं ऐसे में इसी वजह से उनका पूरा परिवार कई दिनों से पेरिस में है. वहीं हाल ही प्रियंका चोपड़ा एक हादसे का शिकार होते हुए बचीं हैं और इसकी वजह उनके पति रहे हैं.

 

जी हाँ, दरअसल प्रियंका अपने परिवार के साथ याच राइड का लुफ्त उठा रहीं थीं लेकिन इस दौरान वो हादसे में बाल-बाल बच गईं. वहीं अगर उस समय उनके साथ निक जोनस वहां न होते तो शायद प्रियंका को काफी चोट लग सकती थी. जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और वीडियो में दिख रहा है कि ''जहां एक तरफ निक अपना ड्रिंक एंजॉय कर रहे हैं. याच पर खड़ी प्रियंका अचानक बुरी तरह लड़खड़ाने लगती हैं लेकिन तभी निक फुर्ती दिखाते हुए उन्हें संभाल लेते हैं. और उनका ड्रिंक समुद्र में गिर जाता है.''

वहीं आप देख सकते हैं अगर निक ने प्रियंका पर उस समय ध्यान नहीं दिया होता तो शायद उन्हें चोट लग सकती थी और वीडियो में आगे दिख रहा है कि हादसा होने के बाद दोनों हंसने लगते हैं. वैसे यह देखकर वहां मौजूद लोग अचनाक प्रियंका-निक की तरफ देखने लगे और इस वीडियो पर अब लोग लगातार निक की तारीफें कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि यह वीडियो पेरिस का है जहां दोनों एक याच राइड एंजॉय कर रहे थे.

शाहरुख़ को देखते ही खुशी से झूम उठी यह एक्ट्रेस, लिखा इमोशनल पोस्ट

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने लगाई राहत को आवाज, संगीत के लिए दिया खास सम्मान

भूमि के बारे में आयुष्मान ने कही ये खास बात...

Related News