निक-प्रियंका ने की कुकिंग, सिंगर ने शेयर किए वीडियो

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस फिलहाल फ्रांस में इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं और ये दोनों हम सभी को खूब कपल गोल्स भी देते रहते हैं. अदाकारा प्रियंका और निक ने पेरिस में हुई जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी के बाद अपनी छुट्टियों को बढ़ाने का फैसला किया था और ये जोड़ी सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें और वीडियो भी खूब शेयर करती रहती है. इन्हे फैंस काफी प्यार करते हैं.

फैंस भी इन दोनों पर हर बार फिदा हो जाते हैं और अब निक और प्रियंका ने हमें उनसे प्यार करने का एक और मौका दे दिया है. जोनस द्वारा इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसमें आप इन दोनों को कुकिंग करते हुए देख सकते हैं. बता दें कि निक ने यह बताया था कि वो और प्रियंका अपनी डेट नाईट के लिए कुकिंग क्लासेज लेने गए थे. इन वीडियोज में आप निक और प्रियंका को पास्ता और सॉस बनाते हुए बखूबी देख सकते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा द्वारा हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में शादी के बाद की जिंदगी के बारे में बात की गई थी और इसमें उन्होंने कहा था कि, 'ये बिल्कुल अलग है और मुझे कभी नहीं पता था कि आपका एक पति होने और एक बॉयफ्रेंड होने में कितना फर्क होता है. वहीं जब आप साथ में वचन लेते हैं तो वो ऐसा होता है कि ये इंसान मेरा परिवार है और इस परिवार को खुद मैंने चुना है. उनके प्रति आपके अंदर अजब सी जिम्मेदारी की भावना भी आ ही जाती है. 

 

जेम्स बॉन्ड फिल्म में काम करने पर अभिनेता ने रखी ऐसी अजीब शर्त, जानकर चौंक जाएंगे आप

काली ब्रा पहने शर्लिन चोपड़ा ने पकड़ी बन्दूक, कहा-वक्त आने दो...'

अब SpiderMan Far from home को लगा तगड़ा झटका, पूरी फिल्म कर दी लीक

नए अंदाज में दिखा स्पाइडर मैन, इंडिया गेट और ताजमहल पर चढ़ा !

Related News