जेम्स बॉन्ड फिल्म में काम करने पर अभिनेता ने रखी ऐसी अजीब शर्त, जानकर चौंक जाएंगे आप
जेम्स बॉन्ड फिल्म में काम करने पर अभिनेता ने रखी ऐसी अजीब शर्त, जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

 

मशहूर रॉक बैंड आर्टिस्ट फ्रेडी मरक्यूरी का किरदार निभाकर ऑस्कर पुरस्कार अपने नाम करने वाले अभिनेता रामी मलेक चर्चा में बने हुए हैं. वे जेम्स बॉन्ड सीरीज़ की फिल्म में मेन विलेन का रोल निभाने के लिए तैयार हैं. जेम्स बॉन्ड सीरीज़ की फिल्मों में मेन विलेन भी हाई प्रोफाइल ही अब तक रहे हैं. इंटरनेशनल आतंकवादियों से लेकर अंतराष्ट्रीय ड्रग माफिया इन फिल्मों में विलेन के तौर पर देखने को मिलें हैं. लेकिन बॉन्ड सीरीज़ की 25 वीं फिल्म में एंट्री से पहले ही रामी यह साफ कर चुके हैं कि वे इस फिल्म में ना तो धार्मिक रूढ़िवादी का किरदार अदा करेंगे और ना ही अरबी बोलने वाले किसी आतंकवादी की भूमिका में वे खुद को देखना चाहेंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मलेक मिस्त्र से ताल्लुकात रखते हैं और उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर कैरी जोजी फुकूनागा के साथ बातचीत में कर इस मसले को साफ कर लिया है. उन्होंने कहा कि वे किसी आतंकवादी का किरदार नहीं करना चाहते है, जो कि धर्म के नाम पर या किसी विचारधारा के चलते आतंक को अपनाता है. 

खास बात यह है कि क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म द डार्क नाइट में भी जोकर का किरदार एक ऐसा ही आतंकी था,जिसकी कोई विचारधारा ही नहीं थी और जो गोथम शहर में अव्यवस्था और भय का माहौल फैलाने की चाह रखता था. जोकर का यह किरदार इतना डार्क था कि इस फिल्म के बाद एक्टर हीथ लेजर द्वारा आत्महत्या कर ली थी और जोकर के डार्क एलिमेंट्स भी उन्हें इस भयावह कदम के लिए कहीं ना कहीं जिम्मेदार माने गए थे. 

नए अंदाज में दिखा स्पाइडर मैन, इंडिया गेट और ताजमहल पर चढ़ा !

'बॉन्ड 25' First Look : बढ़ गई फैंस के दिलों की धड़कन, चोट के बाद डेनियल की वापसी

पेरिस फैशन वीक में इस 'वंडर वुमन' से मिली प्रियंका, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -