परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही प्रियंका, भांजे के साथ दिखीं मस्ती करते

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से मियामी में पति निक जोनस के साथ हॉलीडे एन्जॉय कर रहे हैं. इस छुट्टियां की फोटोज सामने भी आ रही हैं जिसे वो अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इन सभी तस्वीरों के बीच प्रियंका चोपड़ा एक बच्चे के साथ भी मस्ती मजाक करती नजर आई. इस बच्चे के साथ प्रियंका काफी अच्छी लग रही हैं और इस फोटो को सभी काफी पसंद भी कर रहे हैं. आइये बता दें, कौन है ये. 

जानकारी के लिए आपको बता दें, ये छोटा बच्चा प्रियंका चोपड़ा का भतीजा है. सोशल मीडिया पर शेयर इन तस्वीरों में प्रियंका अपने भतिजे के साथ बेहद खास अंदाज में दिखाई दी. तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा लाइट ब्लू कलर के कपड़ो में दिखाई दी. इस दौरान वो अपने बालों को फोल्ड की हुई नजर आई. प्रियंका और उनके पति निक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. फोटो में बच्चा और प्रियंका एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. देखा जा सकता है प्रियंका को बच्चों से काफी लगाव है. इनमें से कई तस्वीरों में प्रियंका और निक का रोमांटिक अंदाज भी नजर आता है.

इसके अलावा भी कई तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. इसमें प्रियंका अपनी फ़ैमली के साथ नज़र आ रही हैं साथ ही निक के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रही हैं जैसे की हर बार दिखाई देती हैं. इसके अलावा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द फिल्म फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में दिखाई देंगी. इस फिल्म के उनके अपोजिट फरहान अख्तर दिखाई देंगे. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. 

फिर हनीमून मनाने पहुंचे निक-प्रियंका, सामने आई रोमांटिक तस्वीर

प्रियंका-निक की शादी से सासु मां को है ये बड़ी शिकायत

प्रियंका ने बताई- कैसी चल रही है निक के साथ सेक्स लाइफ

Related News