प्रियंका के बाद निक ने सेलिब्रेट की बैचलर पार्टी, बियर शॉर्ट्स लगाते हुए नजर आए

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस जल्द ही दिसंबर में शादी रचाने वाले हैं. इन दिनों दोनों ही अपने बैचलर डेज एन्जॉय कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने ब्राइडल शावर एन्जॉय किया था. न्यूयॉर्क में हुई प्रियंका की ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें वायरल हुईं तो उसके बाद उनकी बैचलर पार्टी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी. हाल ही में प्रियंका ने अपनी फ्रेंड्स के साथ पजामा पार्टी सेलिब्रेट की थी. अब निक जोनस भी बैचलर पार्टी के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि प्रियंका-निक की प्री-वेडिंग पार्टीज का सिलसिला फिलहाल थमने वाला नहीं है.

सोशल मीडिया पर निक की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे वो प्री-वेडिंग पार्टी एन्जॉय करते हुए दिखाई दें रहे हैं. प्रियंका के मंगेतर निक जोनस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैचलर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं निक एकदम रिलैक्स मूड में चिल करते दिख रहे हैं.

बैचलरेट पार्टी वीकेंड एन्जॉय कर रहे निक सामने आईं फोटोज में कभी सिगार पीते तो कभी शिप पर वोदका शॉट्स लगाते नजर आ रहे हैं. हालांकि इन सभी फोटोज में निक अकेले ही दिख रहे हैं उनके साथ कोई भी फ्रेंड नहीं है. आपको बता दें प्र‍ियंका और निक जोनास जोधपुर के उम्‍मेद भवन में शादी करने जा रहे हैं. इन दिनों इस कपल की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं.

तो इस वजह से बदली निक-प्रियंका ने शादी की तारीख

प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर

प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

Related News