निक जोनास ने शेयर की अपनी नेटफ्लिक्स वेब सीरीज की तस्वीर

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर और सिंगर निक जोनास को आज के समय में कौन नहीं जानता है , वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपने गानों के बल पर अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, हाल ही में उनकी एक नेटफ्लिक्स मूवी सोशल मीडिया पर बहुत ही ट्रैंड कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिसे उन्होंने ब्रैड सिल्बरलिंग, फिल मैकइंटायर, शॉन लेवी, जोश बैरी और जो ट्रैक्ज़ के साथ निर्मित किया, उन्होंने 12 डेटाइम एमी नामांकन प्राप्त किए। जोनास ब्रदर ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर एक बड़ा एलान किया है और कहा है कि वह इस बात को लेकर बेहद ही उत्साहित है। निक ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते है हुए बहुत ही प्यारा सा कैप्शन दिया है- Wow, absolutely blown away by this incredible news 12 Emmy noms for #DashAndLily!! Loved getting to produce this project with such an amazing team! So proud of everyone! Let’s go!! 

हम बता दें कि निक की इस उपलब्धि के लिए उनकी पत्नी और एक्ट्रेस  प्रियंका चोपड़ा ने उनकी दिल से तारीफ की है, इतना ही नहीं उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है, और लिखा है "सो प्राउड @NIKJONAS." जिसके बाद से उनके फैंस भी इस पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे है. 

 

ब्रिटनी स्पीयर्स के समर्थन में आई जेमी लिन, इस बात पर तोड़ी चुप्पी

ख्लो कार्दशियन ने भाई रोब कार्दशियन के साथ शेयर की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ने खिंचा फैंस का ध्यान, देंखे ये जबरदस्त फोटोज और वीडियो

Related News