ब्रिटनी स्पीयर्स के समर्थन में आई जेमी लिन, इस बात पर तोड़ी चुप्पी

ब्रिटनी स्पीयर्स‘ छोटी बहन, जेमी लिन स्पीयर्स ने सिंगर के सार्वजनिक रूप से बोलने के उपरांत अपनी चुप्पी तोड़ी है उसकी रूढ़िवादिता के विरुद्ध बीते हफ्ते लॉस एंजिल्स की एक अदालत में। 30 साल की जेमी लिन अपने बड़े भाई-बहन का समर्थन कर रही हैं, जब ब्रिटनी ने जज को अपनी टिप्पणी के बीच आश्चर्यजनक दावे किए, जिसमें रूढ़िवादिता को “अपमानजनक” कहा गया और बोला है कि इसने उन्हें “आघात” और “उदास” छोड़ दिया है।

39 वर्षीय पॉप स्टार ने यह भी बोला कि वह शादी करने से रोका तथा उसके गर्भनिरोधक को हटाना ज्यादा बच्चे पैदा करने के लिए। जेमी लिन ने सोमवार को बोला, “मैं कुछ चीजों को संबोधित करने के लिए बस एक सेकंड लेना चाहती हूं।” इंस्टाग्राम स्टोरीज  “एकमात्र कारण जो मैंने पहले नहीं किया था, क्योंकि मुझे ऐसा लगता था कि जब तक मेरी बहन खुद के लिए बोलने में सक्षम नहीं हो जाती और उसे लगता है कि उसे सार्वजनिक रूप से यह कहने की ज़रूरत है कि यह मेरी जगह नहीं थी और यह सही काम नहीं था लेकिन अब जब वह बहुत स्पष्ट रूप से बोल चुकी है और वह कह रही है जो उसे कहने की जरूरत है, मुझे लगता है कि मैं उसके नेतृत्व का अनुसरण कर सकता हूं और कह सकता हूं कि मुझे क्या कहना है।

“जिस दिन से मैं पैदा हुआ था, मैंने केवल प्यार किया है और अपनी बहन का समर्थन किया है। मेरा मतलब है कि यह मेरी बड़ी बहन है, इस बैल से पहले-। मुझे परवाह नहीं है कि वह वर्षावन में भागना चाहती है और कहीं के बीच में अरबों बच्चे हैं, या अगर वह वापस आना चाहती है और दुनिया पर हावी होना चाहती है जैसे उसने पहले भी कई बार किया है, क्योंकि मेरे पास पाने या खोने के लिए कुछ भी नहीं है,” उसने जारी रखा। “यह स्थिति मुझे किसी भी तरह से प्रभावित नहीं करती है, क्योंकि मैं केवल उसकी बहन हूं जिसे केवल उसकी खुशी की चिंता है।”

जेमी लिन स्पीयर्स (दाएं) ने लॉस एंजिल्स में गायिका की नवीनतम रूढ़िवादी सुनवाई के उपरांत अपनी बहन के समर्थन में बात कर चुकी है। जेमी लिन ने यह भी स्पष्ट किया कि वह अपने परिवार के लिए “नहीं” बोल रही हैं। “मैं अपनी खुद की व्यक्ति हूं। और मैं अपने लिए बोल रहा हूं। “हो सकता है कि मैंने सार्वजनिक मंच पर हैशटैग के साथ जिस तरह से जनता मुझे पसंद करेगी उसका समर्थन नहीं किया, लेकिन मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि मैं हैशटैग होने से बहुत पहले अपनी बहन का समर्थन करता हूं और मैं लंबे समय तक उसका समर्थन करुँगी।

रॉयल एनफील्ड ने भारत में नए सर्विस पैकेज का किया एलान

हीरो साइकिल्स ने यूरोप में मेड-इन-इंडिया का पहला बैच ई-बाइक किया डिलीवर

महज 4 माह में कू एप पर सीएम योगी के हुए 10 लाख से अधिक फॉलोवर्स

Most Popular

- Sponsored Advert -