निया शर्मा के नए फोटोज देख बोले ट्रोलर्स- 'लहंगा थोड़ा ऊपर कर लेती तो...'

निया शर्मा को इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकारा कहा जाता है। वह अपनी अदाओं से लाखों दिलों में राज करती हैं। वैसे आज के समय में वह इंडस्ट्री में ख़ूब मशहूर भी हैं। अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी निया को लगातार सुर्खियों में देखा जाता है। वैसे वह हर दिन अपनी नयी-नयी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, और उन्ही तस्वीरों को लेकर वह कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं।

अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल निया शर्मा ने लहंगा पहनकर एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं इस दौरान उनका लहंगा पहनने का स्टाइल देख कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। उनकी तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'लहंगा थोड़ा ऊपर कर लेती तो ज्यादा अच्छा लगता।' वहीं किसी अन्य यूजर ने लिखा, 'कोई कपड़े दे दो इसे।' इस तरह कई यूजर्स हैं जो उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। वैसे इस दौरान कई फैन्स भी थे, जिन्होंने निया की खूबसूरती के साथ-साथ उनके लुक की भी तारीफ की। कुछ यूजर्स ने उन्हें परी बताया तो कुछ ने बेहतरीन।

वैसे निया शर्मा की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आजकल वह 'इश्क में मरजावां 2' फेम ऐक्टर राहुल सुधीर संग डेटिंग को लेकर चर्चा में है। दोनों का नाम काफी समय से एक साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं इन दिनों निया अपने वेब शो जमाई राजा 2।0 को लेकर भी सुर्ख़ियों में है। इसमें वह रवि दुबे संग दिखने वाली हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस ख़ूब पसंद करते हैं।

बजट की घोषणाओं से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स में बढ़त 1600 के पार

BB14: इस कंटेस्टेंट को छोड़कर सभी घरवाले होंगे बेघर होने के लिए नॉमिनेट

फ्लाइट शुल्क से बचने के लिए 30 किलो संतरे खा गए 4 लोग

Related News