इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार निया शर्मा अक्सर ही अपने कातिलाना अदाओं के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. निया को एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला का ख़िताब भी मिल चुका हैं. निया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर कर चर्चा का विषय बन जाती हैं. निया नए-नए फैशन सेंस को अपनाकर अपने सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं लेकिन कई बार उन्हें अपने फोटोज की कारण ट्रोल भी होना पड़ता है.

हाल ही में एक बार फिर निया ने अपने फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. इस बार निया ने मरून साड़ी में अपनी बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं निया ने स्लीवलेस ब्लॉउस पहनकर हॉट पोज़ दिया है और वाकई में निया इस लुक में बहुत ज्यादा खूबसूरत काग रहीं हैं. उनके फोटो पर फैंस तारीफों भरे कमैंट्स भी कर रहे हैं.

निया ने इसके अलावा अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो वेस्टर्न लुक में नजर आ रहीं हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर निया की फोटोज वायरल होती ही रहती हैं और फैंस भी निया की हॉट लुक को देखकर एक्साइटेड रहते हैं. सोशल मीडिया पर ही निया के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं और निया भी अपने फैंस को निराश ना करते हुए हॉट तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. निया की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर सनसनी की तरह वायरल हो रहीं हैं.

बिग बॉस के घर आने से डरते हैं यह कंटेस्टेंट

टीवी की इस मशहूर सासु मां ने शेयर की अपनी न्यूड फोटोज

वेकेशन के बाद कीचड़ में गिरी टीवी की यह एक्ट्रेस

Related News