रिलीज हुआ निया शर्मा का नया गाना, दिल छू लेगी जावेद अली की आवाज़

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा निया शर्मा (Nia Sharma) का नाम इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। निया ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो, मगर उनकी फैन फॉलोविंग बॉलीवु़ड अभिनेत्री से कम नहीं है। निया शर्मा अपने ग्लैमरस अंदाज तथा ऑउटफोट  को लेकर हमेशा चर्चाओं में छाई रहती हैं। इस बीच निया शर्मा का नया गाना 'हैरान' (Hairaan) रिलीज हो गया है, जिसमें निया के साथ कुणाल रॉय कपूर (Kunaal Roy Kapur)भी दिखाई दे रहे हैं।

निया शर्मा और कुणाल रॉय कपूर का नया वीडियो सांग  'हैरान' (Hairaan)आउट कर दिया गया है। निया एवं कुणाल का ये 'हैरान' गाना दिल को छू लेने वाला है। इसके साथ ही गाने की कहानी लोगों को बांधे रखने पर मजबूर कर रही है। इस वीडियो सॉन्ग का आरम्भ निया शर्मा और कुणाल कपूर की रोमांटिक स्टोरी से होती हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे की नजरों में खोए रहते हैं। इस के चलते निया शर्मा कुणाल कपूर को जहरीली चीज खिलाकर उनका सारा सामान लेकर गायब हो जाती है।

वही इस सांग में निया शर्मा एक ऐसी बेवफा महबूबा की भूमिका निभा रही हैं जो कि केवल रूपये के लिए कुणाल से शादी करती है तथा अवसर प्राप्त होते ही उनकी ज्वैलरी उनके रूपये सब कुछ लेकर भाग जाती हैं। फिर शुरू होता है निया को तलाश करने का सिलसिला। बीच-बीच में निया और कुणाल के कुछ फ्लैशबैक रोमांटिक सीन्स बताए गए हैं। जिसमें निया शर्मा का एकदम देसी स्टाइल देखने को मिल रहा है। इस गाने के लिरिक्स राज शेखर ने लिखे हैं, वहीं गाने को कंपोज कौशिक और गुड्डू ने किए हैं।

VIDEO! पति संग जमकर नाची मोनालिसा, कातिलाना डांस मूव्स ने जीता फैंस का दिल

अनुपमा की काव्या ने सरेआम कर डाली वनराज की पिटाई, जानिए क्या है मांजरा?

'अनुपमा' से हुआ इस सीरियल का महामिलन, मचेगा जबरदस्त धमाल

Related News