'अनुपमा' से हुआ इस सीरियल का महामिलन, मचेगा जबरदस्त धमाल
'अनुपमा' से हुआ इस सीरियल का महामिलन, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupama) और गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) का इन दिनों दबदबा देखने को मिल रहा है। दोनों ही शो को छप्परफाड़ टीआरपी प्राप्त हो रही है। अनुपमा के माध्यम से रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की पॉपुलैरिटी आसमान छूने लगी तो वहीं गुम है किसी के प्यार में कलाकारों ने भी कम वक़्त में लोगों के दिलों में विशेष स्थान बना लिया। जरा सोचिए जब इन दोनों टेलीविज़न सीरियल का महामिलन हो तो नजारा कैसा होगा? स्टार प्लस के एक स्पेशल शो के लिए इन दोनों ही टेलीविज़न सीरियल की स्टारकास्ट एक ही छत के नीचे पहुंची तथा मिलकर जमकर धमाल भी मचाया। 

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री रूपाली गांगुली एवं आयशा सिंह (Ayesha Singh) की कई फोटोज इस समय धूम मचा रही हैं। सामने आई इन फोटोज में रूपाली और आयशा की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। कम वक़्त में ही दोनों ने मिलकर जमकर मस्ती की तथा हर एक यादगार लम्हें को कैमरे में कैद कर लिया। सभी लोग रविवार विद स्टार परिवार शो के लिए इकठ्ठा हुए तथा इस के चलते ऐश्वर्या शर्मा, अल्पना बुच, नील भट्ट एवं सुधांशु पांडे भी दिखाई दिए।  

वही इसी टेलीविज़न शो पर पिछले दिनों अनुपमा और इमली की भिड़ंत देखने को मिली थी। रूपाली गांगुली एवं इमली (Imlie) अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के बीच जबरदस्त कॉम्पटीशन देखने को मिला तथा इस के चलते दोनों एक-दूसरे को चुनौती देती हुई भी दिखाई दी। निर्माताओं की तरफ से रूपाली और सुंबुल वाले एपिसोड का एक धांसू प्रोमो भी रिलीज किया गया था। फिलहाल तो देखना होगा कि इस शो में अनुपमा और सई क्या-क्या तहलका मचाने वाली हैं?

'तारक मेहता...' में दयाबेन की एंट्री के बाद भी फैंस के लिए आई बुरी खबर, सुनकर लगेगा झटका

विक्की को छोड़ इस शख्स पर अंकिता लोखंडे ने लुटाया प्यार, वायरल हुई तस्वीरें

'तारक मेहता' के बाद ये मशहूर कलाकार छोड़ने जा रहा है शो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -