भारतीय परिधान में सभी के होश उड़ा रहीं हैं निया शर्मा

आप सभी को बता दें कि एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला निया शर्मा के चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट है जिनमे शायद आप भी शामिल होंगे. ऐसे में आए दिन निया शर्मा अपने हॉट और सेक्सी फिगर को लेकर चर्चाओं का विषय बन जाती है. ऐसे में निया शर्मा इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी समय निकालकर समय-समय पर अपने फैन्स की धड़कनें बढ़ा देती हैं. जी हाँ, इन दिनों भी वह यही कर रहीं हैं. टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहीं हैं.

ऐसे में निया ने कुछ देर पहले की इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह सेक्सी नजर आ रहीं हैं. निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना दिया है. आप देख सकते हैं इस फोटो में निया शर्मा ने रेड कलर के लहंगे में पोज देती दिख रही हैं. वहीं रेड लहंगे में निया शर्मा का देसी लुक फैन्स की धड़कने तेज कर रहा है. इसके पहले शेयर की गई निया शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है जो इंडियन लुक में है निया के फैंस इस तस्वीर को जमकर पसंद कर रहे हैं.

निया शर्मा की यह सेक्सी फोटो फैन्स को काफी पसंद आ रही है. निया इन दिनों टीवी शो इश्क में मरजावां में नजर आ रही हैं. वहीं इसके पहले वह कई शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं और उन्होंने टीवी की दुनिया में अपनी असली पहचान जमाई राजा और एक हजारों में मेरी बहना है शो स्व बनाई है.

बड़े हीरा व्यापारी के मर्डर केस में बॉयफ्रेंड संग फंसी टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस

कपिल की शादी को लेकर ये क्या बोल गए सुनील ग्रोवर, सुनकर लग सकता है बड़ा झटका!

बिग बॉस 12: सलमान के सामने होगी श्रीसंथ की पत्नी और सुरभि के भाई की दमदार टक्कर

Related News