डीप नेकलाइन ड्रेस में जमकर नाची निया शर्मा, वीडियो ने लगाई आग

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा ( NIA SHARMA)अपने अभिनय के साथ बोल्ड फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उनके सोशल मीडिया पेज पर बिकिनी और रिवीलिंग फोटोज की भरमार है। निया ने वेब सीरीज ‘हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ में दइया दइया’ टाइटल ट्रैक किया है। नेहा कक्कड़ की आवाज में यह गाना बहुत सुना जा रहा है। गाने में निया ने सुनील शेट्टी के साथ स्क्रीन साझा किया है। सोमवार को पेपराजी ने निया को स्पॉट किया जहां उन्होंने उनके सामने डांस किया। बिंदास निया को उनके डांस और बोल्ड लुक के कारण यूजर्स ट्रोल करने लगे।

वही इस अवसर पर निया ने थाई हाई ऑउटफिट पहना है। ब्लैक कलर की डीपनेक लाइन ऑउटफिट में निया का अंदाज बोल्ड और बेबाक है। इसके साथ ही निया ने ब्लैक हील्स मैचिंग किया। बालों को उन्होंने हल्का कर्ल किया हुआ है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। निया ‘दइया दइया’ के स्टेप्स पर डांस करती नजर आई। उनका यह गाना आज ही रिलीज हुआ है। 

वही निया के इस वीडियो पर यूजर्स की तरह तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने कहा, ‘सच कहूं तो उन्हें नहीं पता कि कैसे डांस किया जाता है।‘ एक शख्स ने लिखा- ‘सस्ती उर्फी।‘ वही इन दिनों निया शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने को लेकर प्राथमिकता दे रही हैं। वेब सीरीज ‘हंटर’ अमेजन मिनी टीवी पर 22 मार्च को रिलीज किया जाएगा। टेलीविज़न पर निया अंतिम बार डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में दिखाई दी। 

नया मोड़ लेगा 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल, यहाँ जानिए अपडेट

राजस्थान: शादी के एक हफ्ते बाद दिनदहाड़े हुआ दूल्हा- दुल्हन का अपहरण

इस दिन रिलीज होगा गश्मीर और डोनल के शो का नया सीजन

Related News