इस दिन रिलीज होगा गश्मीर और डोनल के शो का नया सीजन
इस दिन रिलीज होगा गश्मीर और डोनल के शो का नया सीजन
Share:

MX प्लेयर की  वेब सीरीज ‘तू जख्म है’ के दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर भी सुनने के लिए मिली है। दरअसल ‘तू जख्म है’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर किया जा चुका है। यह एक गैंगस्टर विराज त्रेहन और काव्या ग्रेवाल की इंटेंस लव स्टोरी है। विराज के रोल में गशमीर महाजनी हैं तो काव्या का रेल डोनल बिष्ट अदा कर रही है। अनिरुद्ध राजडेकर और नोएल स्मिथ ने सीरीज का निर्देशन किया है। दूसरे सीजन में 9 एपिसोड्स हैं, जो 23 मार्च को MX प्लेयर पर स्ट्रीम किया जाने वाला है।

सीरीज का यह आकर्षक ट्रेलर विराज और काव्या के मध्य खिलते रोमांस को दिखा रहे है। काव्या के स्नेह से प्रेरित होकर, विराज अपना गार्ड छोड़ देता है और इससे पहले कभी ना देखे गए अपने दयावान चरित्र का खुलासा कर रहा है, इससे हर कोई दंग हो जाता है। दोनों एक दूसरे से जुड़कर हमेशा के लिए बंधन में बंध जाते है और उनकी इस निकटता का दूसरों द्वारा विरोध भी व्यक्त किया है। ‘तू ज़ख्म है’ सीजन 2 में नेहल चुडासमा, परिणीता सेठ, जिनल जोशी, सचिन वर्मा, अपर्णा कुमार, उधव विज, सौरभ मान और अभिनव वर्मा भी शामिल होने लगा है।

 

नए सीज़न के बारे में जानकारी देते हुए, गशमीर महाजनी ने बोला है, “सबसे पहले, मैं दर्शकों के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहूंगा, जिन्होंने सीज़न 1 में हमें भरपूर प्यार और समर्थन भी दे दिया है। उनकी अपार प्रशंसा ने हमें अभिभूत कर दिया है और  आगामी सीज़न के लिए सुपर उत्साहित।  तू ज़ख्म है सीज़न 2 निश्चित रूप से विराज और काव्या के प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होने वाला है, क्योंकि दोनों की केमिस्ट्री प्रशंसकों को अचंभित कर दिया है।  इसके अलावा, दर्शक विराज के अनछुए पहलू को देखेंगे और उसे बेहतर तरीके से समझेंगे।  व्यक्तिगत रूप से, यह एक संतोषजनक यात्रा रही है, और मैं विराज के नए रूप और काव्या के साथ उसके केमिस्ट्री पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। अधिक खुलासा किए बिना, मैं कहूंगा कि अप्रत्याशित की उम्मीद करें और 23 मार्च को MX प्लेयर देखना न भूलें।”

आखिर कब अर्जुन से शादी करेंगी मलाइका...? एक्ट्रेस ने दिया अनोखा जवाब

कुंडी मत खड़काओ राजा...पर सारा और शहनाज ने की जमकर मस्ती

इस मशहूर अभिनेता के साथ हुई ठगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -