नया मोड़ लेगा 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल, यहाँ जानिए अपडेट
नया मोड़ लेगा 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल, यहाँ जानिए अपडेट
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल गुम है किसी के प्यार में सीरियल में सई और सत्या की मां की मुलाकात नजर आ रही है। सत्या की मां सई से रिक्वेस्ट करेगी कि वह उसके बेटे को शादी के लिए मना ले। इस पर वह सोच में पड़ जाएगी। वहां विराट पहुंचेगा। वह सई का दुपट्टा फंसने से बचाने के लिए खींच देगा। सत्या की मां अंबाबाई विराट की खूब फटकार लगाएगी। सई उन्हें बताएगी कि वह विराट को जानती है। तब वह जाएगी। विराट सई से पूछेगा कि यह कौन हैं। जब सई बताएगी कि वह सत्या की मां है तो विराट सई से बोलेगा कि वह मां-बेटे से दूर रहे। एपिसोड में दिखाया जाएगा डॉक्टर सत्या को अपने प्यार महक की याद आएगी। 

एपिसोड में सत्या की मां उसे विवाह के लिए बोलेगी तो उसे अपना बीता हुआ कल याद आ जाएगा। वह महक के बारे में सोचेगा। वह उसके साथ बिताया हुआ समय याद करता है, जब वह बोलती है, तुम कभी सीरियस नहीं हो सकते। सत्या बोलता है नहीं, इस पर कहती है, तुम मुझे खोने के बाद ही सीरियस होगे। अस्पताल में नर्स के लेट होने पर सई गुस्सा करेगी। वह उसके संस्पेशन की फाइल बनाने की बात करेगी। इस पर नर्स कहेगी कि उसके बेटे को चोट लगी है तथा डॉक्टर सत्या उसका उपचार करने घर आए थे।

नर्स बताती है कि वह सिंगल मदर है, यह बात जबसे डॉक्टर सत्या को पता चली है वह उसकी सहायता कर रहे हैं। यह बात सुनकर सई को स्वयं पर गुस्सा आता है तथा शर्मिंदगी होती है। वह डॉक्टर सत्या से मिलकर अपने व्यवहार की क्षमा मांगती है। प्रीकैप में दिखाया जाता है कि वीनू स्कूल कॉम्पिटीशन जीत जाएगा। वह घर आएगा तो सवि एवं विराट यह खुशखबरी देंगे। पाखी उसे गले लगाने के लिए आगे बढ़ेगी मगर वह सई को गले लगा लेगा। इस पर सई बुरी तरह चिढ़ जाएगी। उधर पाखी सई के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र रचेगी। वह यूट्रस निकालने पर सई पर केस कर देगी। इस पर सई का मेडिकल लाइसेंस कैंसिल होने की नौबत आ जाएगी। 

राजस्थान: शादी के एक हफ्ते बाद दिनदहाड़े हुआ दूल्हा- दुल्हन का अपहरण

इस दिन रिलीज होगा गश्मीर और डोनल के शो का नया सीजन

सोशल मीडिया पर छाया टीवी की नागिन का नया रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -