चैंपियंस लीग: नेमार के गोल बाद भी नहीं जीती टीम, प्री क्वार्टर फाइनल में मिली हार

नेमार के गोल के बाद पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को चैंपियंस लीग के प्री क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में बोरुसिया डॉर्टमंड के हाथों 1-2 से शिकस्त  झेलनी पड़ी. वहीं बोरुसिया ने आठ मिनट के भीतर दोनों गोल दागे. जंहा उसके लिए यह गोल हालंद (69वें, 77वें मिनट) ने किए. पीएसजी के लिए नेमार ने 75वें मिनट में किया. 

रिपोर्ट्स के अनुसार हालंद चैंपियंस लीग के शुरुआती सात मैचों में 10 गोल करने वाले पहले फुटबॉलर बन गए. जंहा वे किसी भी अन्य खिलाड़ी से चार मैच कम में ही इस आंकड़े तक पहुंच गए. वह पीएसजी के किलियन म्बापे (13) के बाद 20 से कम उम्र में अपनी पहली ही लीग में दस या उससे अधिक गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी बन चुके हैं.  

एटलेटिको ने लिवरपूल को हराया: जानकारी के अनुसार बीते चैंपियन लिवरपूल को प्री-क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में एटलेटिको मैड्रिड के हाथों 0-1 से हार मिली. एटलेटिको के लिए मैच का पहला गोल चौथे मिनट में ही साउल निगुएज ने किया. इसके बाद दोनों टीमें एक भी गोल नहीं कर सकी. लिवरपूल की टीम अक्तूबर 2018 के बाद पहली बार मैच में एक भी शॉट टारगेट पर नहीं रख सकी. दोनों टीमों के बीच दूसरे लेग का मुकाबला 12 मार्च को लिवरपूल के होमग्राउंड एनफील्ड स्टेडियम में खेला जाने वाला है.

WORLD TEST CHAMPIONSHIP: इन खिलाड़ियों के साथ न्यूज़ीलैंड से भिड़ेगा भारत

आसमान से इतना खूबसूरत दीखता है, दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम

India Vs New Zealand: इस बार भिड़ेंगी भारत-न्यूजीलैंड, जानें कौन पड़ेगा किस पर भारी

Related News