'अगला MMS इसके साथ आएगा', अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो देख बोले लोग

कंगना रनौत होस्टेड शो 'लॉकअप' की प्रतियोगी रहीं अभिनेत्री अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसके करण वो ट्रोल हो रही हैं। अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर यह ब्लूपर वीडियो साझा किया है जिसमें वह मॉडल उमर रियाज के साथ दिखाई दे रही हैं। इस ब्लूपर वीडियो में अंजलि और उमर कोई रोमांटिक सीन शूट करते दिखाई दे रहे हैं। अंजलि ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा- हाहाहाहा... सॉरी उमर इस वीडियो के लिए।

अंजलि अरोड़ा की इस पोस्ट पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया है। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा- अगला MMS इसके साथ आएगा। एक अन्य शख्स ने लिखा- उमर रियाज के पास इससे अच्छी लड़कियां हैं। इसी प्रकार के कई सारे कमेंट करके लोगों ने अंजलि को ट्रोल किया है। बता दें कि बीते दिनों एक MMS वायरल हुआ था जिसमें दिखाई दे रही लड़की बहुत हद तक अंजलि अरोड़ा जैसी नजर आ रही थी।

हालांकि इस वीडियो को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई तथा ना ही इस बारे में अंजलि अरोड़ा की कोई प्रतिक्रिया आई। हालांकि लोगों ने सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा को MMS क्वीन अंजलि का नाम दे दिया तथा अब उनके हर नए पोस्ट पर उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है। बता दें कि हाल ही में नया गाना लॉन्च करने पर भी अंजलि को ट्रोल किया गया था। अंजलि अरोड़ा के कथित लीक हुए MMS के कुछ ही समय पश्चात् लॉकअप की प्रतियोगी रहीं आजमा फल्लाह का भी इंटीमेट वीडियो वायरल हो गया था। अंजलि और आजमा कंगना रनौत के ओटीटी शो लॉकअप में साथ में थी। 

'मैं उस कमरे में अकेली ही थी, जब...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का काला-चिट्ठा

रुबीना दिलैक को सताई पति की याद, शेयर किया खास VIDEO

बिग बॉस के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, पोस्ट देख फैंस को लगा झटका

Related News