काम्या पंजाबी ने रोमांटिक नाइट की फोटो की शेयर

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. इसके साथ ही फरवरी 2020 में वो शलभ दांग संग शादी के बंधन में बंधी हैं. वहीं वो पति के साथ अपना हर लम्हा एंजॉय कर रही हैं. वहीं अब काम्या ने पति संग डिनर डेट की तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही काम्या ने फोटो शेयर कर लिखा- डिनर डेट विद माई दांग. इसके साथ ही काम्या ने डिनर डेट की फोटो साझा की है. वहीं जिसमें शलभ उनका हाथ थामे दिख रहे हैं. इसके साथ ही आस-पास कैंडल जल रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के कारण सभी स्टार्स अपने घरों में हैं. 

इसके साथ ही काम्या और शलभ भी घर में रहकर ही स्पेशल टाइम एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं कुछ समय पहले काम्या ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उनके पति एक्ट्रेस के सिर में तेल लगाते नजर आए. वहीं फोटो साझा करते हुए काम्या ने कैप्शन में लिखा- तेल मालिश. इसके साथ ही काम्या की निजी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की काम्या पंजाबी की शलभ दांग से दूसरी शादी है. इससे पहले साल 2003 में काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी से शादी की थी. परन्तु ये शादी ज्यादा चली नहीं.वर्कफ्रंट की बात की जाए तो काम्या पंजाबी सीरियल शक्ति में प्रीतो का रोल कर रही हैं. शो को काफी पसंद किया जा रहा है.

बहनों के साथ सीता ने शेयर की यह तस्वीर

रामायण की सीता ने राजेश खन्ना संग किया है काम

दूरदर्शन ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, दूसरी बार हासिल की इतनी व्यूअरश‍िप

Related News