सुहागरात सेज पर ऐसी हालत में मिले नवविवाहित जोड़े, परिवार में मचा कोहराम

बहराइच: यूपी के बहराइच से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां सुहागराज की सेज पर एक नवविवाहित दंपती की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई. जिस घर में नई बहू के आने की खुशियां मनाई जा रही थी अचानक ही वो खुशियां मातम में बदल गई. बेटा बहू के शव देखकर घर में कोहराम मच गया. पूरे गांव में चीख पुकार मच गई है. बेटी एवं बेटे दोनों के परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

वहीं घटना के पश्चात् पुलिस को खबर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के पश्चात् ही नवविवाहित दंपति की मौत की वजहों का पता लग पाएगा. दरअसल, घटना कैसरगंज के गोड़हिया नंबर चार की है. गोड़हिया नंबर चार में रहने वाले प्रताप की शादी मंगलवार 30 मई को गोड़हिया नंबर दो के गुल्लनपुरवा गांव की रहने वाली पुष्पा यादव के साथ हुई थी. धूमधाम से बारात दुल्हन के दरवाजे पहुंची थी. सभी बराती एवं घराती नाच गाना कर रहे थे. शादी की सभी रस्में पूरे रीतिरिवाज के साथ पूरी हुई. तत्पश्चात, बुधवार को दूल्हा अपनी दुल्हन को हंसी खुशी विदा कराकर गांव अपने घर ले आया. घर में नई बहू के स्वागत की पूरी तैयारी की गई थी. सभी बहुत खुश थे.

वही रात को नव दंपति सोने के लिए अपने कमरे में गए. तत्पश्चात, आज प्रातः बहुत देर होने के पश्चात भी दोनों के कमरे का दरवाजा नहीं खुला. आरम्भ में परिवार के लोगों ने इस बात पर अधिक ध्यान नहीं दिया, मगर जब अधिक वक़्त गुजरने पर भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो परिवार के लोगों ने उनके कमरे का गेट खटखटाया. कोई आवाज एवं खटपट नहीं होने पर परिवार के लोग परेशान हो गए. तत्पश्चात, खिड़की से झांकने पर जब कमरे में देखा तो पुष्पा और प्रताप बेड पर बेसुध पड़े थे. फिर परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़ा तथा कमरे में घुसे तो देखा दोनों मृत पड़े हुए थे. ये देख कोहराम मच गया, इस बात की खबर लड़के वालों ने लड़की पक्ष के लोगों को दी तो उनके भी होश उड़ गए. पुलिस को घटना की खबर दी गई. पुलिस ने बताया कि तहकीकात एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजहों का पता चल सकेगा.

मुख्यमंत्री शिवराज ने घर-घर जाकर लाड़ली बहनो को दिए स्वीकृति पत्र

जहर का इंजेक्शन लगाकर डॉक्टर ने पत्नी संग ख़त्म की जीवनलीला, लेकिन बच गया बेटा

पिथौरागढ़ में दरका पहाड़, खतरे में पड़ी 300 पर्यटकों की जिंदगी

Related News