Samsung Galaxy Note 9 में आएगा नया अपडेट, जानिए क्या कहता है यह जबरदस्त फ़ोन

samsung के शानदार स्मार्टफोन Galaxy Note 9 को जल्द ही एक नया अपडेट मिलने वाला है. आपको बता दें कि खबरों की मानें तो गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन को 15 जनवरी 2019 में एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट दिया जाएगा. इस खबर से Galaxy Note 9 काफी खुश है. बता दें कि यह फ़ोन काफी दमदार फ़ोन में से एक माना जाता है. 

Consumer Electronic Show 2019 : सोनी एक साथ पेश कर सकती है 3 फ़ोन, जानिए इनके बारे में...

 

बताया जा रहा है कि अपडेट का खास मकसद स्मार्टफोन्स के बग को फिक्स करना है और इसी के चलते सैमसंग कंपनी भी गैलेक्सी नोट 9 को बेहतर बनाने के लिए यह अपडेट अब अपने ग्राहकों को प्रदान करने जा रही है. इसी के साथ कंपनी ने अपने Galaxy S9 और Galaxy S9+ स्मार्टफोन्स के लिए भी एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट पेश किया है.

इस शानदार अंदाज में Huawei Y5 Lite ने दी दस्तक, कीमत है काफी कम

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी आने वाले समय में गैलेक्सी एस8, गैलेक्सी एस8+ और गैलेक्सी नोट 8 के लिए भी एंड्रॉयड पाई अपडेट जारी करेगी. बता दें कि पिछले दिनों ही खबर आई थी कि सैमसंग अपने करीब 24 स्मार्टफोन में यह अपडेट देने जा रहे है. जिसकी शुरुआत अब हो चुकी है. आपको बता दें कि कंपनी ने अपने गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन को भारत में पिछले साल लॉन्च किया था. इसमें आपको कई धाकड़ फीचर देखने को मिलेंगे. 

 

रियलमी ने पार किया 40 लाख ग्राहकों का आंकड़ा, अब जश्न में फोन पर 50% की छूट

HONOR की सेल शुरू, स्मार्टफोन पर मिल रहा 40 प्रतिशत डिस्काउंट

वीवो कार्निवल सेल : इस धाकड़ फ़ोन पर मिल रही है पूरी 13,000 रूपए की छूट

Related News