अमेज़न दिवाली सेल में NETGEAR लेकर आया Wi-Fi प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन ऑफर्स

आधुनिक Wi-Fi नेटवर्किंग डिवाइस के निर्माण में भारत की अग्रणी कंपनी NETGEAR फेस्टिवल के इस सीजन में अपने प्रोडक्ट्स पर अट्रैक्टिव ऑफर्स लेकर आई है। इन ऑफर्स के तहत उपभोक्ता अमेज़न पर चल रही दीवाली सेल के दौरान यूजर्स NETGEAR के उत्पादों की खरीद पर अट्रैक्टिव डिस्काउंट पा सकते हैं। इस डिस्काउंट का फायदा उठाकर Wi-Fi प्रोडक्ट्स आपको बहुत ही कम दाम में क्रय करने का अवसर प्राप्त होगा.  

NETGEAR अपने Wi-Fi Mesh राउटर्स की रेंज और डिवाइसेज जैसे RBK50, RBK20 और हाल ही में पेश किए गए नए प्रोडक्ट जैसे RBK12 तथा RBK13 पर अट्रैक्टिव डिस्काउंट दे रहा है। ये Mesh राउटर उन यूजर्स को अपग्रेड का बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करेंगे, जो Wi-Fi परफोर्मेन्स के साथ Tri-Band Mesh का कवरेज चाहते हैं। इसके अतिरिक्त यदि उपभोक्ता एक साथ कई डिवाइसेज को हैंडल करना चाहते हैं, तो Mesh राउटर क्रय कर सकते हैं। साथ-साथ NETGEAR अपने आधुनिक Nighthawk Pro Gaming Wi-Fi राउटर पर भी अट्रैक्टिव ऑफर लेकर आया है। 

हाल ही में NETGEAR अपने नए प्रोडक्ट्स के पेश होने के साथ Wi-Fi 6 डिवाइसेज तथा Wi-Fi 6 Mesh सिस्टम की अपनी रेंज को प्रोमोट कर रहा है, जो आधुनिक Wi-Fi टेक्नोलॉजी से लैस है। यह डिवाइसेज हर वक़्त, हर एरिया में स्ट्रांग कनेक्शन बनाए रखते हैं। आधुनिक Wi-Fi की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी अपने प्रोडक्ट्स जैसे RAX40, RAX80 और नए पेश किए गए MK62 तथा MK63 Wi-Fi 6 Mesh सिस्टम पर भी अट्रैक्टिव डिस्काउंट के ऑफर दे रही है जिससे यूजर्स इन फेस्टिवल में अधिक से अधिक बेहतर एक्सपीरियंस पा सकें।

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ बाजार में इस स्मार्टफोन ने दी दस्तक, जानिए क्या है खासियत

अब एक शानदार कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा Redmi Note 9, जानिए क्या है इसकी कीमत

बेहतरीन ऑफर्स के साथ वापस आया सैमसंग 'द 8k फेस्टिवल', मिलेगी ये सुविधाएं

Related News