ट्रिपल रियर कैमरे के साथ बाजार में इस स्मार्टफोन ने दी दस्तक, जानिए क्या है खासियत
ट्रिपल रियर कैमरे के साथ बाजार में इस स्मार्टफोन ने दी दस्तक, जानिए क्या है खासियत
Share:

बीते दिनों Yahoo ने ZTE के साथ मिलकर Yahoo ब्रांड का फर्स्ट स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया जा चुका है। जिसके उपरांत ZTE ने ZTE Blade 20 5G को लॉन्च कर दिया गया है। वहीं अब कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में एक और स्मार्टफोन को पेश करते हुए ZTE Blade A7s 2020 को आधिकारिक तौर पर पेश किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को शानदार कैमरा और दमदार बैटरी सहित कई खास फीचर्स की सुविधा दी जा रही है।

ZTE Blade A7s 2020: कीमत और उपलब्धता: ZTE Blade A7s 2020 को फिलहाल जर्मनी में लॉन्च किया जा चुका है। जहां यह 3GB + 64GB स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध कर दिया जाएगा। जिसका मूल्य EUR 149 यानि तकरीबन 13,100 रुपये है। इसे ओसियन BLUE और स्टार Black कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। हालांकि कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसके लॉन्च को लेकर कोई भी खबर नहीं है।  

ZTE Blade A7s 2020: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: ZTE Blade A7s 2020 को जर्मनी में एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित MiFavor UI पर कार्य कर रहा है। जिसमे 6.5 इंच का HD+ टीएफटी डिस्प्ले मिल रहा है। यह octa-core प्रोसेसर से लैस है। इसमें 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपेंड किया जा जाने वाला है।  

इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।  इसकी सहायता से उपभोक्ता वीडियो कॉलिंग और सेल्फी का मजा ले सकते हैं। ZTE Blade A7s 2020 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। फोन में 16MP का प्राइमरी सेंसर भी मिल रहा है। जबकि 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 4,000mAh की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर ZTE Blade A7s 2020 में 3.5mm हेडफोन जैक, वाईफाई, 4G, ब्लूटूथ 4.2 और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है।

बेहतरीन ऑफर्स के साथ वापस आया सैमसंग 'द 8k फेस्टिवल', मिलेगी ये सुविधाएं

दमदार बैटरी पैकेज के साथ जल्द ही लॉन्च होगा सैमसंग का ये फ़ोन

दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ भारत में लॉन्च हुआ MOTOROLA का ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -