इस एक्टर की 1 साल की बेटी ने किया जोरदार डांस, देखते ही हो जाएंगे फ़िदा

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अपने नाम के लिए मशहूर होने वाले एक्टर नील नितिन मुकेश की नयी फिल्म बायपास रोड 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है. ऐसे में खबर मिली है कि इस फिल्म में वह एक अलग अवतार में नजर आएंगे. हालांकि लॉकडाउन की वजह से अभी पूरा बॉलीवुड का कार्य ठप्प हुआ पड़ा है इस कारण नील नितिन मुकेश भी अपने घर पर समय बिता रहे हैं.

अब इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी नुर्वी के साथ एक क्यूट वीडियो साझा किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि नील नितिन मुकेश ने रुक्मणी से साल 2017 में शादी की थी. वहीं उनकी शादी खूब चर्चा में रही थी. उसके बाद साल 2018 में कपल माता-पिता बने. बात करें दोनों की बेटी की तो अभी नुर्वी 1 साल 7 महीने की है और उनका जन्म 20 सितंबर को हुआ है. ऐसे में फिलहाल इस वीडियो को शेयर करते हुए नील ने लिखा, 'दोस्तों आप इस चूहे (नुर्वी) को उसके पनीर (डांस) से दूर नहीं रख सकते. उसका वर्तमान पसंदीदा गाना यो यो हनी सिंह पाजी का 'लोका-लोका' है. हम सभी को यह ट्रैक बहुत पसंद है.'

 

वीडियो में नुर्वी पिंक ड्रेस में बेदह क्यूट लग रही हैं और उनका डांस तो काफी मजेदार और रोमांचक है. हमे यकीन है उनका वीडियो देखकर आपको भी उनकी क्यूटनेस से प्यार हो जाएगा. आप देख सकते हैं इस वीडियो में नील अपनी नन्ही बेटी नुर्वी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं और वह ब्लैक टी शर्ट में कुर्सी पर बैठे-बैठे डांस कर रहे हैं.

फैन ने काजोल से पूछा- 'लॉकडाउन में अजय देवगन ने बनाया खाना', एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

सुनील शेट्टी के बच्चों ने दिखाई दरियादिली, फोटोग्राफर्स के अकाउंट में भेजे रुपए

लाखों भारतीयों की नौकरी पर मंडराया खतरा, ओमान सरकार ने बनाया नया कानून

Related News