सुनील शेट्टी के बच्चों ने दिखाई दरियादिली, फोटोग्राफर्स के अकाउंट में भेजे रुपए

इस समय कोरोना वायरस के कारण कई लोगों को बड़ा नुकसान हो रहा है. ऐसे में देश में अब तो लॉकडाउन भी बढ़ा दिया गया है और इस स्थिति में मनोरंजन इंडस्ट्री पूरी तरह से बंद हो गई है. इंडस्ट्री के बंद होने से सबसे ज्यादा नुकसान फिल्म फोटोग्राफर्स और दिहाड़ी मजदूरों को उठाना पड़ रहा है लेकिन कई सेलेब्स ने ऐसे लोगों की मदद करने के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं. ऐसे में अब सुनील शेट्टी के बेटे अहान और आथिया ने भी फोटोग्राफर्स की सहायता करने का फैसला किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हाँ और इस बात की जानकारी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. आप देख सकते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आथिया शेट्टी और अहान शेट्टी की फोटो शेयर की है. इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन में बताया है कि, ''आथिया और अहान फोटोग्राफर्स के घर तक राशन पहुंचाना चाहते थे, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने ऐसा काम किया कि हर तरफ उनकी वाहवाही हो रही है.'' आप देख सकते हैं विरल ने कैप्शन में लिखा, 'हम इस महामारी के दौरान हमारे फोटोग्राफर्स की मदद करने के लिए आथिया शेट्टी और अहान शेट्टी का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. वे हमारे लड़कों को राशन भेजना चाहते थे, लेकिन जब उन्हें कोई अनुमति नहीं मिली तो उन्होंने हमारे लड़कों के खाते में सीधे पैसे भेज दिए.'

वहीं अहान और आथिया की इस पहल की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की जा रही है और लोग उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं. वैसे इससे पहले डायरेक्टर रोहित शेट्टी और ऋतिक रोशन ने भी फोटोग्राफर्स की मदद की थी जो हम आपको बता चुके हैं.

आखिरी वक्त में जर्जर शरीर और लाल आँखों के साथ नजर आए थे इरफ़ान!

कोरोना से जंग में एक साथ उतरे 85 कलाकारों ने दी प्रस्तुति, कॉन्सर्ट से कमाए करोड़ों रुपये

ऊपर से लेकर नीचे तक आपको मचला देगा पूनम पांडेय का नया न्यूड वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -