फैन ने काजोल से पूछा- 'लॉकडाउन में अजय देवगन ने बनाया खाना', एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

इस समय कोरोना वायरस के कारण हर कोई अपने घरों में कैद हैं लेकिन कुछ ना कुछ नया कर रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को भी कुछ ना कुछ करते हुए देखा जा रहा है. कोई खाना बना रहा है तो कोई घर के काम निपटा रहा है. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने #AskKajol हैशटैग के जरिए अपने फॉलोवर्स के अजीबो-गरीब सवालों के सहजता से जवाब दिए.

जी हाँ, ऐसे में इस दौरान काजोल ने फैंस के सामने कई मजेदार खुलासे भी किए. इस दौरान एक यूजर ने अजय देवगन से जुड़ा हुआ सवाल पूछा. जी दरअसल एक यूजर ने काजोल से पूछा, 'लॉकडाउन में कितनी बार अजय देवगन ने आपके लिए खाना बनाया है?' इस सवाल को सुनकर काजोल ने कहा, 'मैं अजय को कई बार खाना बनाने के लिए प्रेरित करती रही, लेकिन अबतक वो किचन में नहीं गए'. इसी के साथ एक यूजर ने उनसे पूछा, 'आप लॉकडाउन में ऐसा क्या कर रही हैं और आप लॉकडाउन के बाद भी जिसे जारी रखना चाहेंगी'.

वहीं फैन के इस सवाल पर काजोल बोलीं- 'कुछ अलग नहीं है. लेकिन जब ये लॉकडाउन खत्म होगा मैं अपने करीबी लोगों के साथ समय बिताऊंगी'. आपको बता दें कि काजोल 1 घंटे फैंस के सवालों के जवाब देती रहीं. वैसे बाकी सेलेब्रिटीज की तरह काजोल भी इन दिनों लॉकडाउन में हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और वह बीते दिनों ही बता चुकीं हैं कि वह अपने बच्चों के लिए कपड़े डिजाइन कर रहीं हैं.

 

आखिरी वक्त में जर्जर शरीर और लाल आँखों के साथ नजर आए थे इरफ़ान!

कोरोना से जंग में एक साथ उतरे 85 कलाकारों ने दी प्रस्तुति, कॉन्सर्ट से कमाए करोड़ों रुपये

मुंबई में बाणगंगा में विसर्जित हुईं ऋषि कपूर की अस्थियां, आलिया भट्ट भी हुईं शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -