एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बोल्ड फोटो में कातिलाना नजर से किया घायल, फैंस ने की ड्रेसिंग सेंस की तारीफ

हमेशा इंटरनेट पर अपने सेक्सी लुक की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा सुर्खियों में रहती है. उनका हर फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा देता है, हाल ही में नेहा ने अपनी एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हॉटनेस का फुलडोज देखा जा सकता है. साथ ही वह अपने गजब के पोज से फैंस को दीवाना बना रही है. आप अगर एक बार नेहा के इस फोटो को देख लेंगे तो उम्रभर के लिए उनके दीवाने हो जाएंगे.

अजय देवगन इस फिल्म में करने वाले है काम, निभाएंगे कोच की भूमिका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लेटेस्ट फोटो में नेहा शर्मा के लुक की तो, इस सेक्सी आउटफिट में वह बला की खूबसूरत लग रही है. ब्लैक पैंट के साथ नेहा ने स्टाइलिश रेड टॉप पहन रखी है. डीप नेक वाले रेड टॉप से वह सभी को अपनी ओर अट्रैक्ट कर रही है. कुछ घंटे पहले पोस्ट किए उनकी इस फोटो पर लाखों लोगों ने लाइक किया है. साथ ही कमेंट की बाढ़ आ गई है. फोटो में सभी उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर रहे हैं.

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन दिखे शादी करने के लिए बेताब, कहा-36 के हैं कब तक...

नेहा के किसी फोटो में इतना धमाल मचाया है, ये कोई नई बात नही है. कई बार उनका सेक्सी अवतार दिखने को मिला है. वह हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान कर देती है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी चौंकाने वाली फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. नेहा का इंस्टागाम उनके हॉट सेक्सी फोटो वीडियो से भरा पड़ा है. यही कारण है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 8.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जो ​उनकी लोक​प्रियता को दर्शाता है.

साउथ के अर्जुन रेड्डी ने करण जौहर से माँगा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नंबर

फिल्म यारम का नया पोस्टर आया सामने, कार के बोनट पर दो दोस्तो के बीच में दिखी...

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के ट्रेलर देखने बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई प्रति​क्रियाओं की बाढ़

 

Related News