फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन दिखे शादी करने के लिए बेताब, कहा-36 के हैं कब तक...
फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन दिखे शादी करने के लिए बेताब, कहा-36 के हैं कब तक...
Share:

कुछ ही देर पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर  रिलीज हुआ है. मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर काफी मजेदार और धमाकेदार है. राजेश भाटिया के निर्देशन में बनी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर देख आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो सकते हैं. फिल्म का यह मजेदार वीडियो आपका दिन बना सकता है. इतना ही नहीं मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर रिलीज के कुछ ही पलों के बाद से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. नवाजुद्दीन और अथिया की फिल्म इसी साल 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. ​जिसको लेकर दर्शकों में उत्साह देखा जा रहा है.

यात्रा के दौरान इन चीज़ों को रखना नहीं भूलती कियारा आडवाणी, जानिए पूरी लिस्ट...

सोशल मीडिया पर बहुत कम समय में फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर हिट हो गया है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सूट बूट अवतार से. जिसमें एक्टर चश्मा लगाते हुए कहते हैं- 36 के हैं कब तक ऐसे बैठे रहेंगे. ट्रेलर में दिखाया गया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शादी के लिए काफी बेताब हैं. फिल्म में पुष्पेन्द्र त्यागी का रोल प्ले कर रहे नवाजुद्दीन फिल्म में जल्दी से जल्दी शादी करना चाहते हैं, खास बात यह है कि पुष्पेंद्र त्यागी शादी का लड्डू खाने के लिए इतने बेताब हैं कि वो लंगड़ी कांड़ी, काली किसी भी तरह की लड़की से शादी करने के लिए राजी है.

सोनम कपूर ने शेयर किया बेहद खूबसूरत फोटो, लुक में दिखी किसी प्रिंसेस की तरह लाजवाब

बस फिर शुरू होता है नवाजुद्दीन के लिए लड़की देखने का सिलसिला. इस बीच ट्रेलर में एंट्री होती है अथिया शेट्टी की. फिल्म में एनी का किरदार निभा रही अथिया का जीवन में सिर्फ और सिर्फ एक ही ख्वाब होता है NRI लड़के से शादी करना और विदेश घूमना. विदेश घूमने के चक्कर में अथिया कई शादी के रिश्ते मना कर चुकी है.

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे दो गंजे, जब रिलीज़ होगी 'बाला' और 'उजड़ा चमन'

वाणी कपूर शॉट ड्रेस में आई नजर, कर रही थी झुककर ये काम

सूरज पंचोली अभिनित फिल्म सैटेलाइट शंकर का नया पोस्टर आया सामने, कैप्शन में लिखे थे ये शानदार शब्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -