साउथ के अर्जुन रेड्डी ने करण जौहर से माँगा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नंबर
साउथ के अर्जुन रेड्डी ने करण जौहर से माँगा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नंबर
Share:

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. वहीं बीते दिनों उनकी फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक बना जिसने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. वहीं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी विजय बिना फिल्म किए अच्छा नाम कमा चुके हैं और खास बात तो यह है कि विजय देवरकोंडा ने अभी तक हिंदी भाषा में एक भी फिल्म नहीं की है. जी हाँ, लेकिन फिर भी हिंदी इंडस्ट्री में उनके लाखों फैंस हैं. हाल ही में विजय प्रतिष्ठित मैगजीन वोग इंडिया के अक्टूबर अंक के कवर पेज पर नजर आए हैं और इस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में विजय ने कई खुलासे किए. इस दौरान उन्होंने बताया कि बॉलीवुड की कौन से फिल्म उन्हें बेहद पसंद आई.

जी हाँ, इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि, ''कौनसी फ़िल्म ने उन्हें सबसे ज्याद इंप्रेस किया है?'' तो इस सवाल का जवाब देते हुए विजय ने बताया कि ''रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत 'गली बॉय' ने उन्हें बेहद इंप्रेस किया है.'' केवल इतना ही नहीं इस फिल्म में आलिया की विजय को इतनी एक्टिंग पसंद आई थी कि उन्होंने करण जौहर से उनका नंबर तक मांगा था ताकि वो उन्हें गली बॉय के लिए बधाई संदेश भेज सके. जी हाँ, इस दौरान विजय ने कहा, "मैंने करण को टेक्सट मैसेज कर आलिया का नंबर मांगा ताकि मैं उन्हें बधाई दे सकूं. मैं इस फ़िल्म को देखने के बाद सो नहीं सका."

आप सभी को बता दें कि फिल्म डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक के लिए करण जौहर ने विजय को बहुत बड़ी रकम की पेशकश की थी लेकिन खबरें हैं कि उन्होंने इंकार कर दिया. विजय देवरकोंडा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है और सभी के पसंदीदा अभिनेता हैं.

साउथ की इस अभिनेत्री के साथ होगी मनीष पांडे की शादी, इस तारीख को होगी शादी

तमन्ना भाटिया को गिफ्ट मिला दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा डायमंड, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

साउथ स्टार विजय की मूवी बिगिल का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -