लाल इश्क में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएंगी डरावना किरदार

आप सभी को बता दें कि टीवी के ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपने अभिनय से लाखो दिलों पर राज करते हैं. ऐसे में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो रियल लाइफ में बहुत हॉट हैं लेकिन रील लाइफ में डायन, चुड़ैल का किरदार निभाती हैं. ऐसे में कई स्टार्स अपने खूबसूरत लुक को लेकर बहुत कॉन्शस रहते हैं और आमतौर पर बदसूरत और डरावने किरदार निभाने से घबराते हैं लेकिन टीवी की बहुत ही हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री नेहा मर्दा के साथ ऐसा नहीं है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अब तक नेहा ने अब तक टेलीविजन पर कई यादगार रोल निभाए जो आप सभी ने देखे होंगे.

जी हाँ, उन्होंने टीवी के कई शोज में अपने अभिनय से लाखो दिलों को लुटा है. ऐसे में हाल ही में उन्हें एंड टीवी के शो 'लाल इश्क' से यह एक्ट्रेस अपना पहला सुपरनैचुरल शो करने जा रही है. आप सभी को बता दें कि इस शो के अपकमिंग एपिसोड में नेहा 'गेंदा' की भूमिका में नजर आने वाली हैं जो किशोर सरताज गिल के नवविवाहित पत्नी है और यह कहानी एक पुरानी कहावत पर आधारित है जिसके आधार पर जब कोई व्यक्ति प्यासा होता है तो उसकी आत्मा पानी की तलाश में उसके शरीर से निकल जाती है और फिर वापस शरीर में लौट आती है. आप सभी जानते ही होंगे कि 'लाल इश्क़' शनिवार और रविवार रात 10:00 बजे एंड टीवी पर किया जा रहा है.

अपने किरदार को लेकर हाल ही में नेहा ने बात की और उनका कहना है कि, ''एक के रूप में मैं खुद विशेष तरह के किरदारों तक सीमित नहीं रखना चाहती. मेरा मानना है कि बतौर एक्टर न सिर्फ आपका काम पर्दे पर अच्छा दिखना चाहिए बल्कि वह भी करना चाहिए जिसमें आप सर्वश्रेष्ठ है यानि कि एक्टिंग! आप जो भी किरदार निभाए उसके साथ पूरा न्याय करें. यहां तक कि अमिताभ जैसे लीजेंडरी एक्टर फिल्म 'पा' में पूरे प्रॉस्थेटिक लुक के साथ अनुवांशिक रोग से जूझ रहे एक व्यक्ति का अतुलनिय किरदार निभाकर सबको चकित कर दिया था याद करिए फिल्म 'परी' अनुष्का शर्मा का भयानक किरदार तारीफ के काबिल है ऐसे रोल करना वाकई कई चुनौतीपूर्ण है.''

बिग बॉस 12: शादी के बाद सलमान के सामने रणवीर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मेरे साथ तो रोज...'

जल्द ही टीवी के इस शो में नजर आएगी महक चहल

जमानत मिलते ही अरमान ने कहा- 'कोई मेरी छवि को खराब करना चाहता है'

Related News