बिग बॉस 12: शादी के बाद सलमान के सामने रणवीर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मेरे साथ तो रोज...'
बिग बॉस 12: शादी के बाद सलमान के सामने रणवीर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मेरे साथ तो रोज...'
Share:

आप सभी को बता दें कि अब बिग बॉस को खत्म होने में कुछ ही समय बचा हुआ है. ऐसे में इस हफ्ते 'बिग बॉस 12' का आखिरी वीकेंड का वार होने वाला है जिसे यादगार बनाने के लिए मेकर्स ने खास तैयारियां कर ली है और इस बार वीकेंड के वार में जमकर धमाल होने वाला है. ऐसे में इस बार कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर सभी को आनंद आने वाला है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस बार शो के मेहमान सारा अली खान, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह होने वाले हैं.

जी हाँ, खबरों के अनुसार इस बार वीकेंड के वार में रणवीर सिंह सलमान संग जमकर मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं. हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने एक और वीडियो शेयर कर बताया है किस तरह वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और सारा अली खान के साथ सेट पर आएंगे और सभी मस्ती करते दिखाई देंगे. इस दौरान रणवीर खुद अपने ही ड्रेसिंग सेन्स का मजाक बनाते नजर आएँगे. वहीं आप सभी देख सकते हैं इस ताजा वीडियो में सलमान फिल्म 'सिम्बा' के प्रोड्यूसर करण जौहर को मिस कर रहे है और वहीं रणवीर सिंह खुद ही करण जौहर बनकर करन की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं.

वह इस दौरान रोहित से कह रहे कि, 'मेरे साथ तो कभी वॉर्डरोब मालफंक्शन नहीं हुआ है लेकिन रणवीर सिंह के साथ ये काम रोज होते है. वो हर फंशन में ऐसे अतरंगी कपड़े पहन कर जाता है कि सब उसको बोलते हैं कि वो हर इवेंट में वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाता है.' रणवीर के यह कहते ही सलमान हैरान हो गए. आप सभी को बता दें कि रणवीर बिग बॉस के वीकेंड के वार में अपनी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' को प्रमोट करने नजर आने वाले हैं जो आज आप देख सकते हैं.

जल्द ही टीवी के इस शो में नजर आएगी महक चहल

जमानत मिलते ही अरमान ने कहा- 'कोई मेरी छवि को खराब करना चाहता है'

इतने रुपए का जुर्माना देकर रिहा हुआ अरमान कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -