नेहा कक्कड़ ने दिया शादी के सवाल पर ऐसा रिएक्शन, देखकर टूट जाएगा आदित्य नारायण का दिल

 टीवी का जाना माना शो इंडियन आइडल 11 जहां अपने टैलेंटेड सिंगर्स के दम पर धमाल मचा रहा है वहीं शो की जज नेहा कक्कड़ की शादी की वजह से भी ये शो लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। इसके अलावा हाल ही में इस शो के होस्ट आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने इच्छा जताई थी कि वह नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहू बनाना चाहते है। इसी के साथ ही उन्होंने सभी के सामने नेहा कक्कड़  को आर्शीवाद भी दे डाला था। इसके साथ ही नेहा कक्कड़ उदित का प्रपोजल सुनकर काफी शरमाई और इसी के साथ इनकी शादी की खबरों ने भी जोर पकड़ लिया। वहीं लगे हाथ इंडियन आइडल के मेकर्स ने भी इस खबर को भुनाना शुरु कर दिया।

इसके अलावा आए दिन इस शो पर नेहा कक्कड़  और आदित्य नारायण के बीच दमदार केमेस्ट्री देखने को मिलती है। वहीं कुछ दिन पहले तो आदित्य नारायण इस शो पर नेहा कक्कड़ को प्रपोज करते हुए दिखाई दिए थे। इतना ही नहीं उदित के खास दोस्त कुमार सानू तो नेहा कक्कड़ के लिए शगुन की चुनरी भी ले आए थे।इस बीच नेहा कक्कड़ का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शादी के सवाल पर अजीब सा रिएक्शन देती हुई नजर आ रही है। 

असल में बीती रात ही नेहा कक्कड़  को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है, जहां पर कुछ बच्चों को पैसे देते हुई नजर आई। वहीं इस दौरान मीडिया के कैमरों में नेहा कक्कड़  कैद हो गई परन्तु जैसे ही उनके सामने शादी से जुड़ा हुआ सवाल आया तो वह हंस के अपनी गाड़ी की ओर बढ़ गई।आपकी जानकरी के लिए बता दें की नेहा ने काफी लम्बे समय तक हिमांश कोहली को डेट किया परन्तु साल 2018 में दोनों अलग हो गए। इसके साथ ही नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। फिलहाल तो देखना होगा कि नेहा कक्कड़ के रिएक्शन को देखने के बाद आदित्य नारायण  किस तरह से रिएक्ट करते है।

 

आलिया भट्ट का स्टाइल कॉपी करने पर ट्रोलर्स ने माहिरा शर्मा का उड़ाया मजाक

बिग बॉस ख़त्म होते ही माहिरा को मिले 3 बड़े ऑफर, जानिये किसे करने की भरेंगी हामी

शहनाज़ को छोटी बच्ची समझते है सिद्धार्थ, कहा-'मुझे उसके साथ खेलने में...'

Related News