नेहा ने शेयर की बिना मेकअप वाली तस्वीरें, पति ने किया ये कमेंट

टीवी शो इंडियन आइडल में जज बनकर सभी का दिल जीतने वाली नेहा कक्कड़ को आज कौन नहीं जानता। नेहा अपने फोटोज से लेकर अपने वीडियो तक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। अब इन दिनों नेहा के नए गाने 'खड़ तैनूं मैं दस्सां' ने धमाल मचाया हुआ है। यह गाना बीते दिनों ही रिलीज हुआ है, और अब यह इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। आपको बता दें कि इस गाने पर उनके कई वीडियो आ रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं। अब हाल ही में नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है और उनकी इन तस्वीरों पर उनके पति रोहनप्रीत ने कमेंट किया है।

आप देख सकते हैं नेहा कक्कड़ ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। वैसे इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर का स्कर्ट पहनी हुई है और वह बड़ी प्यारी दिख रहीं हैं। आपको बता दें कि उनकी यह तस्वीरें ऋषिकेश की हैं। आप देख सकते हैं नेहा ने यह फोटो सड़क के बीच खड़े होकर खिंचवाई हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'प्रकृति प्रेम है, प्रकृति ही जीवन है।। पेड़ बचाओ, नदियां बचाओ, खुद को बचाओ, आपका समय अब शुरू होता है।। 1।।।। 2।। 3।। 4।। पांच!'।

उनके इन फोटोज को देखकर उनके पति रोहनप्रीत ने कमेंट में लिखा है, 'मुझे याद है यह तस्वीरें हमने सुबह के 6-6:30 बजे खींची थीं, कहना जरुरी है, सुबह सुबह भी तू इस नेचर जैसा प्यारा लग रहा है।' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही नेहा कक्कड़ का नया गाना 'Khad Tainu Main Dassa' रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे इन दिनों नेहा कक्कड़ उत्तराखंड में छुट्टियां मना रही हैं, यहाँ से वह लगातार अपने फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं।

बिहार में कम हुई संक्रमण की दर, हफ़्तों के बाद केवल 2 मौतें

अनुपमां: वनराज-काव्या की शादी से दुखी हुए फैंस, बोले- अनुराज वाला दिल टूट गया।।।

पंजाब में कोरोना ने ढाया कहर, फिर सामने आए इतने केस

Related News