हनीमून पर पति से किस लेते नजर आईं नेहा कक्कड़, खर्च हो चुके हैं 7 लाख रुपये!

टीवी शोज में जज बनकर सभी का दिल जीतने वाली नेहा कक्कड़ अब शादी कर चुकीं हैं। उन्होंने रोहनप्रीत सिंह संग शादी की है और वह इस समय हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं। वह इस समय दुबई में अपना समय बिता रहीं हैं। ऐसे में वहां से वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने हनीमून फोटोज और वीडियोज फैन्स संग शेयर कर रही हैं।

अब हाल ही में उन्होंने रोहनप्रीत सिंह संग हनीमून मस्ती की कुछ फोटोज शेयर की हैं जो दिलकश है। आप देख सकते हैं नाश्ता करते हुए, बालकनी में मस्ती करते हुए और फूलों के आगे रोहनप्रीत से किस लेते हुए की नेहा ने कई फोटोज को शेयर किया है जो जबरदस्त है। वैसे आने वाली खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अभी तक सात लाख रुपये हनीमून वेकेशन पर खर्च कर चुके हैं और आगे भी काफी समय तक दोनों वही रहना चाहते हैं। फिलहाल जो फोटोज सामने आईं हैं उनमें दोनों ही ब्लैक कपड़ों में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं व्हाइट स्नीकर्स के साथ दोनों ने अपने लुक को कम्प्लीट किया है।

इन फोटोज को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है, “नाश्ते की टेबल पर मस्ती, वह भी रोहनप्रीत सिंह संग।” वैसे अब दोनों के फोटोज को देख फैन्स के होश उड़े हुए हैं और दोनों उन दोनों के मजे ले रहे हैं। कई लोग कॉमेंट्स कर उनसे पूछ रहे हैं कि उनके हनीमून के पैसे अब तक खत्म नहीं हुए हैं क्या जो दोनों अब तक वहीं पर है। इसके अलावा किसी ने तो दोनों के लिए हार्ट इमोजी भी बनाया है।

आईसीआईसीआई बैंक ने शॉपिंग के लिए शुरू की कार्डलेस ईएमआई सुविधा

पीएम किसान निधि: किसानों के खातों में अगले महीने आएँगे 2000 रु, लिस्ट में ऐसे चेक करें अपना नाम

शिवसेना नेता ने की मुंबई में कराची स्वीट्स आउटलेट का नाम बदलने की मांग

Related News