ससुराल में ढोल नगाड़ों संग हुआ नेहा कक्क्ड़ का स्वागत, पति ने जमकर किया डांस

पंजाबी और बॉलीवुड गाने गाकर सभी के दिलों में जगह बनाने वाली नेहा कक्कड़ अब शादीशुदा हो चुकीं हैं। जी हाँ, उन्होंने शादी कर ली है। नेहा की शादी रोहनप्रीत सिंह संग हुई है जो एक पंजाबी सिंगर है। नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को शादी की है और अब दोनों की शादी के वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। वैसे नेहा और रोहनप्रीत काफी समय से इस पल का इंतज़ार कर रहे थे जो अब आ चुका है। दोनों ने शादी कर सभी को हैरान किया है।

 

आपने देखा होगा नेहा और रोहनप्रीत की हल्दी, मेहंदी से लेकर सगाई और शादी तक की तस्वीरें व वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जो दोनों को देख रहा है दोनों का दीवाना हुआ जा रहा है। इस समय फैन्स दोनों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। वैसे रोहनप्रीत और नेहा का एक नया वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में अपनी दुल्हन को घर में एंट्री देने से पहले रोहनप्रीत उनके सामने ढोल पर खूब जमकर नाचे जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं। वैसे नेहा कक्कड़ ने भी दरवाजे पर ठुमके लगाए जो इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है। आपको हम यह भी बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि नेहा और रोहनप्रीत 'नेहू दा व्याह' गाने के दौरान करीब आए थे, लेकिन उन्होंने अपनी लव स्टोरी को 9 अक्टूबर को जगजाहिर किया था। वहीँ लवस्टोरी को बताने के बाद ही दोनों ने शादी का एलान कर दिया और फिर दोनों ने शादी कर ली।

ड्रग्स मामले में करण जोहर को मिली क्लीन चिट

चीन से कोरोना वैक्सीन नहीं खरीदेगा ब्राज़ील, राष्ट्रपति बोल्सोनारो ने ख़ारिज किया प्रस्ताव

अपने परिवार संग मोहसिन खान ने मनाया धमाकेदार जन्मदिन

Related News