ड्रग्स मामले में करण जोहर को मिली क्लीन चिट

ड्रग्स मामले में करण जोहर को मिली क्लीन चिट

बॉलीवुड के जाने माने मूवी निर्माता-निर्देशक करण जौहर को ड्रग्स मामले में बड़ी राहत मिलती नज़र आ रही है। सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें जिस कथित ड्रग्स पार्टी के वायरल हुए वीडियो को लेकर वर्ष 2019 से ही बहुत हंगामा चल रहा था। उस पर अब NCB की ओर से कराई गई कार्रवाई में ऐसा कुछ भी पता नहीं लग पाया है। करण जौहर के घर पर हुई पार्टी के इस वायरल वीडियो की NCB ने फॉरेंसिक टेस्ट किया गया था। जिसमें इस वीडियो को क्लीन चिट किया जा चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री की रिपोर्ट में वायरल वीडियो में किसी भी प्रकार के ड्रग्स का सेवन करने के सबूत नहीं मिले हैं। न ही वीडियो में कहीं ड्रग्स नज़र आया है और नही ऐसा कोई सबूत मिला है जिससे पार्टी में मौजूद लोगों के ड्रग्स का सेवन करने की बात साबित की जा सके। इस केस में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जांच अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि वीडियो में दिख रही व्हाइट लाइन ट्यूब लाइट का रिफ्लेक्शन हो सकती है। क्योंकि इसकी पुष्टि फॉरेंसिक जांच में ड्रग्स के सबूत सामने नहीं आए है।

जानकारी के अनुसार वायरल हुआ ये वीडियो वर्ष 2019 का है। जिसे खुद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्विटर पर साझा किया था। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, जोया अख्तर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर और वरुण धवन जैसे सितारे एक साथ पार्टी मूड में नज़र आ रहे थे। वीडियो में विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा और दीपिका पादुकोण के हाव-भावों को देखकर अनुमान लगाए जा चुके थे कि ये एक ड्रग्स पार्टी थी। जिसके उपरांत ड्रग्स केस में NCB ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए तलब किया जा चुका। इसके उपरांत चारों अदाकाराओं से तकरीबन 5 घंटे तक लंबी पूछताछ की गई थी। 

वीडियो जारी कर महाराष्ट्र सरकार पर भड़की कंगना, कहा- 'मुझे मार देना या हरमखोर...'

ऋतिक ने ख़रीदा अपने सपनों का घर, कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

विवादों में घिरी मिर्ज़ापुर-2, सांसद अनुप्रिया पटेल के बाद अब राजू श्रीवास्तव ने जताया विरोध