59 की उम्र में नीना गुप्ता ने शॉर्ट्स में कराया बोल्ड फोटोशूट

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'बधाई हो' की एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों नए फैशन स्टाइल अपना रही हैं. नीना अपने हर लुक के साथ वो ये साबित कर रही हैं कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. नीना ने 59 की उम्र में हाल ही में एक हॉट फोटोशूट करवाया है. उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं. हर कही उनका फोटोशूट छाया हुआ है. इन फोटोज में वो काफी स्टनिंग लग रही हैं.

नीना ने अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की हैं. इसमें उन्होंने ओवर साइज व्हाइट कलर की शर्ट के साथ न्यूड कलर का शॉर्ट्स पहना है. नीना ने इसके साथ लॉन्ग कोट भी कैरी किया हुआ है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर के नी-लेंथ सूट भी पहने हुए हैं. वाकई में नीना इस लुक में कमाल लग रही हैं.

नीना ने इस ऑउटफिट के साथ न्यूड मेकअप किया हुआ है. हर कोई उनके इस लुक को देखकर हैरान हैं. आपको बता दें फिल्म 'बधाई हो' के रिलीज़ होने के कुछ दिन बाद ही नीना अपनी बेटी मसाबा के साथ छुट्टियों मनाने मालदीव गई थीं. उस दौरान भी वो हॉट पेंट्स में नजर आई थी. उन्होंने हॉलिडे की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की थी. आपको बता दें नीना ने गांधी, मंडी, जाने भी दो यारो, यात्रा उत्सव, डैडी , रिहाई जैसी बेहतरीन फिल्में में काम किया.

खुद को फिट करने के लिए रोजाना ऐसा काम करती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बैन की खबरों पर मप्र सरकार ने लगाया विराम

राजेश खन्ना पर जान छिड़कती थीं लड़कियां, सफेद गाड़ी को चूमकर कर देती थीं लाल

Related News